आनंद विहार स्टेशन पर बस में पेट्रोल डालकर आग लगाते युवकों का वीडियो हुआ वायरल, सरेआम दिया वारदात को अंजाम

0
3

बलात्कारी बाबा राम रहीम के सर्मथकों की गुंडागर्दी केवल हरियाणा तक ही सीमित नहीं रही शाम होते-होते दिल्ली और एनसीआर में भी बलात्कारी बाबा को दोषी करार दिए जाने के बाद कई घटनाएं सामने आई। इनमें सबसे पहले आनंद विहार बस स्टेशन और रेलवे स्टेशन की वारदार सामने आई।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें देखा जा सकता है कि किस प्रकार से कुछ युवकों ने पेट्रोल से भरी बोतल से बस में आग लगाकर इस वारदात को अंजाम दिया।

आनंद विहार सर्वाधिक व्यस्त चौराहा माना जाता है। दिन-दहाड़े कुछ युवक एक पूरी बस को आग के हवाले कर देते है और सब खड़े हुए देखते रह जाते है। जिस प्रकार से युवक घटना को अंजाम देकर भाग खड़े हुए उसे देखकर कहा जा सकता है कि इन युवकों को आसानी से पकड़ा जा सकता था। लेकिन वहां मौजूद सभी लोगों ने इन्हें आसानी से भाग जाने दिया।

वीडियो को देखकर पुलिस भी इन अपराधियों की पहचान कर सकती है। इसके अलावा वहां मौजूद सीसीटीवी फुटेज भी इनके चेहरों को सरलता से दिखा सकती है।  आपको बता दे कि कई जगहों हुए इस तरह के हिंसक प्रदर्शनों में करीब 30 लोगों की मौत हो गई, जबकि 200 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। इसके अलावा डेरा समर्थकों की भीड़ ने अलग-अलग जगहों पर करीब 100 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया और कई सरकारी दफ्तरों में भी आग लगा दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here