KBC 9 में 1 करोड़ जीतने वाली अनामिका को अमिताभ बच्चन ने दी बुद्धिमानी से पैसा खर्च करने की सलाह

0

टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 9’ को अपनी पहली करोड़पति मिल चुकी है, झारखंड के जमशेदपुर की रहने वाली अनामिका मजूमदार 1 करोड़ तक पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं।

अनामिका

ख़बरों के मुताबिक, अनामिका सोमवार के एपिसोड में 50 लाख तक जीत चुकी थी और कल के एपिसोड की शुरुआत में अमिताभ बच्‍चन ने उनसे 1 करोड़ का सवाल पूछा। जिसका जवाब देने के लिए अनामिका थोड़ी रुकी और उन्‍होंने सवाल के हर पहलू पर सोचा। आखिरकार अनामिका ने सवाल का सही जवाब देकर 1 करोड़ की विजेता बनीं।

1 करोड़ रुपये जीतने के बाद अनामिका 7 करोड़ रुपए के प्रश्न तक पहुंच गई थीं। लेकिन संभावनाओं और आशंकाओं में फर्क करते हुए उन्होंने एक करोड़ रुपए की रकम के साथ तसल्ली करने का फैसला किया।

हिंदुस्तान टाइम्स की ख़बर के मुताबिक, शो जीतने के बाद अनामिका ने कहा कि श्री बच्चन ने मुझे बताया कि मुझे इस बड़ी रकम का उपयोग बुद्धिमानी से करना चाहिए और जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेना चाहिए।

अनामिका का कहना है कि, 50 लाख रुपये जीतने के बाद मैं हर सवाल का जवाब देने के लिए बहुत समय ले रही थी और मुझे पता था कि मुझे ऐसा मौका दोबारा नहीं मिलेगा। मैं उस बिंदु तक पहुंचने के बाद खोना नहीं चाहता थी। मैं अंतिम प्रश्न में उलझन में थी, लेकिन 2-3 सेकंड के अंतिम निर्णय ने मेरी जिंदगी बदल दी।

बता दें कि 1 करोड़ रुपए की धनराशि जीतने वाली अनामिका शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे हैं। पेशे से वह एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं और जमशेदपुर में बच्चों और महिलाओं के लिए एनजीओ चलाती हैं। उन्हें अपने एनजीओ के लिए फंड्स की जरूरत थी, अब उनकी यह जरूरत पूरी हो गई है।

ख़बरों के मुताबिक, अनामिका ने कहा कि उनके द्वारा जीती गई धनराशि को वह अपने एनजीओ में इनवेस्ट करेंगी ताकि वह झारखंड के कुछ इलाकों में बेहतर ढंग से काम कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here