एक तरफ नोटबंदी पर मौते और दूसरी ओर नाचना, गाना, और पनामा

0

एक ओर देश की जनता की हालत नोटबंदी से पस्त हो गई है, वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस की पत्नी नाचने में मस्त हैं। बैंकों की कतारों में लोगों की जान जा रहीं है। सीएम की पत्नी अमिताभ बच्चन संग ठुमके लगाती नज़र आ रही हैं।

मंगलवार को सुबह 9 बजे, अहमद खान और उनकी टीम को दक्षिण मुंबई के ओपेरा हाउस में इकट्ठे हुए अमिताभ बच्चन और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता लाल रंग की ड्रेस और हाइ हील्स में ग्लैमरस अवतार में एक वीडियो शूट के लिए पहुंची।

Also Read:  पंजाब में इंसानियत शर्मसार: दलित लड़के की टांग काटकर ले गया शराब माफिया, मौत

सोशल मीडिया पर अमृता का ग्लैमरस अवतार चर्चा में बना हुआ है मुख्यमंत्री फड़नवीस की पत्नी टी सीरीज़ के साथ एक एलबम सांग कर रहीं है इस विडियो सॉन्ग का टाइटल है ‘फिर से’।

इस नाचने के फोटो पर संजय निरुपम ने ट्वीट करते हुए कहा, 80 लोगों की लगभग जान जा चुकी है, नई करैंसी का असली फायदा, क्या प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने नोटिस किया।

देवेंद्र फड़नवीस

इसमें दिखाया गया है कि अमृता उस आर्ट स्कूल में ऐडमिशन लेना चाहती हैं और जो अमिताभ चलाते हैं। वीडियो में अमृता अमिताभ का हाथ पकड़कर डांस स्टेप करती नजर आ रही हैं।

इससे पहले अमृता फडणवीस कुणाल कोहली की फिर से और प्रकाश झा की फिल्म जय गंगाजल में प्लेबैक सिंगिंग कर चुकी हैं। जिसमें उनकी आवाज को काफी पसंद किया गया।  कुछ दिन पहले न्यूयार्क में हुए एक चैरिटी फैशन शो में भी उन्हें रैंप वॉक किया था।

amrita-fadnavis-1_1473759

13510936_1020936965898820

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here