CM देवेंद्र फडणवीस की पत्नी की मनमानी: सुरक्षाकर्मी बार-बार करते रहे मिन्नतें, लेकिन वो क्रूज पर लेती रहीं ‘खतरनाक सेल्‍फी’, देखें वीडियो

0

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस की पत्नी अमृता फडनवीस का एक वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो में उन्होंने सेल्फी के लिए सुरक्षा अधिकारियों के घेरे को भी तोड़ दिया और उन्होंने ‘खतरनाक सेल्फी’ ली। अमृता के इस हरकत की वजह से उनके साथ मौजूद सुरक्षा अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए। वह 20 अक्टूबर को अमृता घरेलू क्रूज लाइनर अंग्रिया के उद्घाटन में शामिल हुई थीं।

(Source: ANI video)

रिपोर्ट के मुताबिक, फडणवीस की पत्नी अमृता ने सुरक्षा इंतजामों को दरकिनार कर देश के पहले डोमेस्टिक क्रूज ‘आंग्रीया’ की सेफ्टी रेलिंग को पार करके सेल्फी ली। घटना के वायरल हुए वीडियो में सुरक्षाकर्मी उन्हें समझाने की कोशिश करते नजर आए।

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सफेद सलवार सूट और खुले बाल में अमृता फडणवीस क्रूज के आखिरी छोर पर जबरन बैठ जाती हैं। वह क्रूज के एकदम किनारे पर बैठकर सेल्फी ले रही हैं, जो जगह सुरक्षा के लिहाज से खतरनाक है। अमृता फडणवीस के पीछे पुलिस के अधिकारी भी हैं और वह उन्हें ऐसा नहीं करने को कह रहे हैं।

अधिकारी उनके पास भी जाते हैं और बताते हैं कि वहां खतरा है। वह उनसे उठने की गुजारिश भी करते हैं, लेकिन अमृता किसी की सुनने को तैयार नहीं दिखती। वे अधिकारियों से पीछे हटने को कहती हैं और अपना स्‍मार्टफोन निकालकर उससे खतरनाक सेल्‍फी लेने लगती हैं।

ट्रोल होने के बाद में मांगी माफी

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद खतरनाक सेल्फी लेने को लेकर शुरू हुए विवाद पर फडणवीस की पत्नी अमृता ने माफी मांगी है। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक अमृता ने कहा, “मैं जिस जगह बैठी थी वह सुरक्षित जगह थी। मैं क्रूज के डेक पर सेल्फी लेने नहीं बल्कि शुद्ध हवा के लिए बैठी थी। अगर इस वजह से किसी को कोई गलतफहमी हुई है तो मैं माफी मांगती हूं।”

अमृता ने एक मराठी समाचार चैनल से सोमवार को कहा, जिस जगह पर मैंने सेल्फी ली, वह जगह खतरनाक नहीं थी क्योंकि उसके नीचे दो और सीढ़ियां थीं। उन्होंने कहा, अगर कोई सोचता है कि मैंने कुछ गलती की तो मैं इसके लिए माफी मांगती हूं। मैं युवाओं को बताना चाहती हूं कि सेल्फी लेते वक्त अपनी जान जोखिम में कतई नहीं डालनी चाहिए।

(देखिए वीडियो) 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here