महाराष्ट्र: CM देवेन्द्र फड़णवीस की पत्नी ने बाबा रामदेव की कंपनी पंतजलि का किया प्रचार, महिलाओं ने किया प्रदर्शन

0

महाराष्ट्र के शोलापुर जिले में एक कार्यक्रम के दौरान राज्य के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस की पत्नी अमृता फड़णवीस ने योग गुरू रामदेव की कंपनी पंतजलि आयुर्वेद के उत्पादों का प्रोमोशन किया तो इसके खिलाफ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की महिला सदस्य सड़कों पर उतर आई और जमकर नारेबाजी की।

file photo- india tv

समाचार एजेंसी भाषा के हवाले से एक न्यूज़ वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, महाराष्ट्र के शोलापुर जिले में एक कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की महिला सदस्यों ने रविवार को राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

योग गुरू रामदेव की कंपनी पंतजलि आयुर्वेद की ओर से बनाए जाने वाले उत्पादों के प्रचार के लिए इस कार्यक्रम को आयोजित किया गया था। कार्यक्रम स्थल के बाहर अपने प्रदर्शन के दौरान एनसीपी की महिला कार्यकर्ताओं ने मांग की कि जब महिला स्वयं सहायता समूहों की ओर से बनाई जाने वाली चीजों का बाजार नहीं बनाया गया है तो पतंजलि उत्पादों के लिए बाजार क्यों उपलब्ध कराया जा रहा है।

पुलिस ने कहा कि महिला प्रदर्शनकारियों को कुछ देर के लिए हिरासत में रखा गया और फिर उन्हें छोड़ दिया गया। एक अधिकारी ने कहा, ‘उनके खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं किया गया।’

रिपोर्ट के मुताबिक, इससे पहले अमृता फडणवीस ने कार्यक्रम के दौरान अपने भाषण में दावा किया कि पतंजलि उत्पादों पर लोग ‘आंखें मूंद कर भरोसा’ करते हैं और इससे प्राप्त हो रहे रेवेन्यू के इस्तेमाल से देश की मदद की जा रही है। इस मौके पर बीजेपी सांसद और मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी भी मौजूद थीं।

वहीं, दूसरी और अब सोशल मीडिया पर भी लोग अमृता फड़णवीस के खिलाफ नराजगी जता रहें है। इसी बीच एक यूजर ने लिखा कि, ‘महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस की पत्नी अमृता फड़णवीस ने बाबा राम देव के प्रोडक्ट का प्रमोशन कर रही है, यानि बीजेपी वाले अब बीवी को भी मारकेट में लंच कर रहे, अच्छे दिन है, लुट लो।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here