अमृतसर पहुंचे केजरीवाल का विरोध, कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंड़े

0
>

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल रविवार को एक दिवसीय दौरे पर अमृतसर पहुंचे। लेकिन जैसे ही केजरीवाल एयरपोर्ट पहुंचे उन्हें कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा।

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी रोकने का प्रयास किया। साथ ही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कहा कि केजरीवाल की सरकार महिलाओं का शोषण करती है। इसलिए उन्हें पंजाब में नहीं आने देंगे। कार्यकर्ताओं ने गो बैक के नारे भी लगाएं।

Also Read:  LG Jung 'orders' Manish Sisodia to return to Delhi immediately

इस दौरान कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल गो बैक के नारे लगाए।  कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने कहा कि पंजाब में केवल पंजाबी ही राज कर सकता है। बता दें, इससे पूर्व भी कांग्रेस पंजाब में केजरीवाल के दौरे का विरोध करती रही है।

Also Read:  CM शिवराज का अनिश्चितकालीन उपवास शुरू, कृषि मंत्री बोले- किसान से ब्याज नहीं लिया तो किस बात का कर्जा माफ

महिला कांग्रेस प्रधान ममता दत्ता की पुलिस की जमकर धक्का-मुक्की भी हुई। इस दौरान कई कार्यकर्ता घायल हो गए। केजरीवाल हालांकि अमृतसर से जालंधर के लिए रवाना हो चुके थे, महिला कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर जमी थीं।

Also Read:  शिवसेना का मोदी सरकार पर निशाना,कहा- लक्षित हमलों का श्रेय लेने वाली सरकार, अब सीमा पर मौतों को रोक पाने में अपनी असफलता स्वीकार करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here