अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट वायरल होने पर फूटा बहन अमृता अरोड़ा का गुस्सा, सोशल मीडिया यूजर्स को लगाई फटकार

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने के एक दिन बाद अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के भी कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। उनमें कोरोना के लक्षण तो नहीं हैं लेकिन उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल, वह होम कोरेंटाइन हैं, इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस से कहा था कि वे बिलकुल ठीक हैं, घबराने की जरूरत नहीं है।

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा के कोरोना पॉजिटिव होने की आधिकारिक तौर पर घोषणा करने के बाद उनकी मेडिकल रिपोर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। यूजर्स की ओर से कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर कोरोना पॉजिटिव की टेस्ट रिपोर्ट शेयर किए जाए जाने पर बहन अमृता अरोड़ा ने आपत्ति दर्ज की है। अमृता अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरियों के जरिए उन लोगों की खिंचाई की जो सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की कोरोनो टेस्ट रिपोर्ट शेयर कर रहे हैं।

अमृता ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, “एक सेलिब्रिटी होने की कीमत” और अपनी बहन की गोपनीयता की पूर्ण अवहेलना के बारे में लिखा और कहा, “न्यू नॉर्मल, क्या यह ठीक है? मेरी बहन के परिणाम हैं विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुपों, फेसबुक और अन्य माध्यमों पर पोस्ट किया गया है। जबकि इसके लिए उन्हें निगेटिव रिपोर्ट की आशा थी और वो इसके लिए प्रार्थना कर रहीं थीं। और खुद को बेहतर बनाने के लिए खुद को तैयार कर रही था कि इससे क्या निपटना है? यह कैसे ठीक है?

अमृता अरोड़ा ने एक सवाल भी उठाया कि पहली बार में रिपोर्ट कैसे लीक हो गई और इस बात पर प्रकाश डाला गया कि यह “मरीज की गोपनीयता की अवहेलना है।” उनकी इंस्टाग्राम कहानी के एक अंश में लिखा है, “सवाल यह है कि 1 स्थान पर उनकी रिपोर्ट कैसे निकली … कैसे एक डॉक्टर/मरीज की गोपनीयता की अवहेलना करना ठीक था। चलिए आज दुनिया में जो हो रहा है उसका सम्मान करते हैं और इस हास्यास्पद को रोकते हैं। नामकरण और छायांकन सिंड्रोम! बंद करो!”

बता दें कि, मलाइका अरोड़ा ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था, ”आज मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया, लेकिन मैं आप सबको बताना चाहूंगी कि मैं बिल्कुल ठीक हूं। मुझमें कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं, लेकिन मैं हर जरूरी प्रोटोकॉल्स को फॉलो कर रही हूं। मेरे डॉक्टर और अथॉरिटीज़ के आदेशानुसार जब तक कहा जाएगा, मैं घर पर क्वॉरंटीन रहूंगी।”

View this post on Instagram

🙏😷

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइका अरोड़ा ने इसी जुलाई में काम पर वापसी की थी। वह अक्सर टीवी रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर से अपडेट साझा करती हैं, जहां वह कोरियोग्राफर गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ जजों में से एक हैं। मलाइका ने बॉलीवुड में दिल से फिल्म के छैंया छैंया, काल के काल धमाल, दबंग की मुन्नी बदनाम हुई जैसे आइटम गीतों मे अपने डांस का जलवा बिखेरा है।

बता दें कि, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे संग अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। फैन्स मलाइका और अर्जुन के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here