बीमार बहन की ईलाज के लिए मदद मांगने अमिताभ के घर में घुसा फैन, जानिए फिर क्या हुआ

0

देश में अमिताभ बच्चन के फैस किस हद तक जा सकते है इसका अंदाजा आप इस ख़बर से लगा सकते है। यूपी का रहने वाला एक फैन जबरन अमिताभ के घर में घुसने की कोशिश करने लगा। लेकिन इसमें वो कामयाब नही हो पाया और अमिताभ के सुरक्षाकर्मी ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

अमिताभ

मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट के अनुसार उत्तर प्रदेश का रहने वाला 19 साल का लड़का रहमान खान अपनी बीमार बहन के ईलाज के लिए एक्टर से पैसे लेने के लिए मुंबई पहुंचा। यह घटना 9 मार्च को बच्चन के घर जलसा में हुई। खान ने मुंबई पुलिस को बताया कि उसने सुना है अमिताभ उन लोगों की मदद करते हैं जिन्हें जरूरत होती है। इसी वजह से वो अपनी बहन के ईलाज के लिए आर्थिक मदद लेने पहुंचा था।

युवक ने चालाकी की और एक्टर के घर की कम्पाउंड वॉल को पार करते हुए अंदर घुस गया। जैसे ही फैन घर के अंदर घुसा उसे बिग बी के गार्ड्स ने पकड़ लिया। जिन्होंने उसे जल्दी ही मुंबई पुलिस के हवाले कर दिया, बिना इस बारे में एक्टर को कुछ बताए। रहमान ने कुछ हल्ला मचाया और स्टार को बुलाने की कोशिश की। इससे पहले की वो और शोर मचा पाता गार्ड्स उसे बाहर ले गए। इस घटना के बारें में परिवार के किसी सदस्य को पता तक नही चला।

रहमान का कहना है कि, एक्टर के पास पहुंचने की कोशिश करने के लिए उसने ऐसा कदम उठाया। उसने अतीत में भी एक्टर तक पहुंचने की कई बार कोशिश की है, लेकिन दुर्भाग्य से कभी पहुंच नहीं पाया। गार्ड्स की वजह से उसने कम्पाउंड वॉल में छलांग लगाई। जुहू पुलिस ने रहमान को भारतीय दंड सहिंता की धारा 447 (आपराधिक अतिक्रमण) के तहत बुक किया है। जुहू पुलिस के वरिष्ठ इंसपेक्टर सुनील गोसालकर ने इस खबर को कंफर्म करते हुए बताया कि खान के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। बेशक उसकी मंशा सही थी लेकिन उसका तरीका गलत था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here