…जब अमिताभ बच्चन को सलमान खान समझ बैठा शख्स

0

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले महानायक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं, जो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करते हैं और इसिलिए वो आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। लेकिन, महानायक के साथ हाल ही विदेश में एक ऐसी घटना हुई हैं जिसे सुन उनके फैंस को बुरा लग सकता है। इस घटना के वाक्या का ज्रिक अमिताभ बच्चन ने खुद ट्विटर पर किया है।

अमिताभ बच्चन

दरअसल, हुआ यूं क‍ि अम‍िताभ जब सड़क किनारे घूम रहे थे तो एक बार उनके पास आकर एक कार रुकी और उसमें सवार लोगों ने उन्‍हें सलमान खान समझ ल‍िया। पहले तो अम‍िताभ भी शायद इस घटना से चौंक गए होंगे। ये वाकया काफी मजेदार था ज‍िसे अम‍िताभ बच्‍चन ने शेयर क‍िया है। बता दें कि, बिग की दुनिया भर में एक अलग ही पहचान है वहां ऐसे वाक्या के बारे में जानने के बाद फैंस को थोड़ा बुरा तो जरुर लगेगा।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, ‘मैं ग्लासगो की सड़क पर चहलकदमी कर रहा था कि तभी मेरे पास एक कार आकर रुकी और उसमें बैठा शख्स चिल्लाया, ‘हे सलमान खान, कैसे हो।’ इसके साथ ही अमिताभ ने वहां से अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है।

ग्लैस्गो की सड़क और माहौल को दिखाते हुए महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें वह काले कलर का सूट और कोट पहने हुए सड़क पर चले जा रहे हैं।

बता दें कि, अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वो अपनी फिल्मों से जुड़ी बातें शेयर करते हैं। इसके साथ ही वो फैन्स के ट्वीट्स का जवाब भी देते रहते हैं। ट्विटर के अलावा अमिताभ अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर भी काफी सक्रिय हैं और अपने ब्लॉग को लेकर भी वह हमेशा चर्चा में रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here