पिंक फिल्म से जुड़ी तस्वीर शेयर करने पर ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन, यूजर्स ने पूछा- कहां गईं लड़कियां?

0

हिंदी फिल्म-उद्योग में ‘पिंक’ की रिलीज को एक वर्ष पूरे होने के मौके पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर ट्वीट की। जिसके बाद वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

अमिताभ बच्चन

बता दें कि, पिंक फिल्म 16 सितम्बर 2016 को रिलीज हुई थी। ये फिल्म महिलाओं की आजादी पर आधारित थी, इस फिल्म ने लोगों की कूब तारीफें भी बटोरी थीं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हरी, अंगद बेदी, एंड्रिया तारियांग, पीयूष मिश्रा, और धृतिमान चटर्जी ने मुख्य किरदार निभाए थे। इस फिल्म के रिलीज़ के एक साल पूरे होने पर अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर ट्वीट की।

उन्होंने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि ये पिंक की टीम है, सभी एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में अमिताभ के साथ फिल्म के निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी, शूजीत सरकार के अलावा कई ऐसे लोग दिख रहे हैं जो इस फिल्म से जुड़े थे।

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने फिल्म पिंक से जुड़ी जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की उसमें सिर्फ पुरुष ही नज़र आ रहे हैं, इस फोटो में एक भी महिला कलाकार नजर नहीं आ रही है। जिसके बाद वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्विट्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here