‘गुलाबो सीताबो’ में अमिताभ बच्चन का नया लुक देख खा जाएंगे आप भी धोखा, देखें 10 वायरल तस्वीरें

0

बॉलीवुड के शंहशाह का एक ​बार अलग ​किरदार में आपके सामने आने वाले हैं, जिसमें आपको अमिताभ बच्चन का एक अलग रुप देखने को मिलेगा। मेगास्टार अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का उनका पहला लुक जारी हो चुका है। फिल्म में वह एक बूढ़े व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए फिल्म के पहले लुक में 76 वर्षीय अभिनेता चेहरे पर चश्मा लगाए और सिर पर स्कार्फ बांधे लंबी दाढ़ी में दिख रहे हैं।

शुटिंग से बाहर निकलते बच्चन।

इस लुक में बिग बी बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रहे हैं। इस लुक में एक बार फिर अमिताभ बच्चन अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी कई फिल्मों में जैसे ‘पा’ और ‘102 नॉट आउट’ में उनके अलग लुक्स को देखा और पसंद किया जा चुका है।

इस फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है, जो कि विकी डोनर, अक्टूबर और पीकू जैसी फिल्म की कहानी लिख चुकी हैं। जूही चतुर्वेदी की लिखी व शूजित सरकार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में आयुष्मान खुराना भी हैं। यह 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। 

इस फिल्म में बच्चन एक मकान मलिक का किरदार निभा रहे हैं। अभिनेता आयुष्मान खुराना उनके किराएदार के रूप में नजर आएंगे। बिग बी ने सभी तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने आधिकारिक फेसबुक पर लिखा है, “गए तो थे ऐसे, बाहर आए ऐसे। इ है ‘गुलाबों सिताबो’ की नगरी लखनऊ, और हमारी नयी फ़िल्म।”

फेसबुक के अलावा उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी तस्वीरों को शेयर किया है। करीब दो महीने के फिल्मी शूड्यूल के साथ अमिताभ बच्चन शहर के कई क्षेत्र में फिल्म की शूटिंग करेंगे।

फिल्मों के जानकार अलोक पराड़कर ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से बताते हैं कि अमिताभ बच्चन लखनऊ आते रहे हैं। उनके पिता की याद में एक बार सहारा में कवि सम्मेलन हुआ था, जिसमें वह भाग लेने आए थे। बागबान के प्रोमोशन के सिलसिले में वह जरूर आए थे। लेकिन उनका कोई खास नाता लखनऊ से नहीं रहा है।

उनका मानना है कि ‘गुलाबो-सिताबो’ नाम के कारण यह फिल्म शायद अवध के कल्चर में रही कठपुतली कला को प्रतिबिंबित करती हो। खास बात यह है कि अभी तक जो फिल्में यहां पर शूट हुई हैं। उनमें लखनऊ और अवध की इस प्रकार की विशेश कला को छुआ नहीं गया है।

शायद यह फिल्म में अवध के कई स्थानों का चयन और विशेष कला के नाम के कारण यहां की संस्कृति को छुए। इसमें सबसे अधिक लखनऊ के कलाकार हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग के लिए चौक, हजरतगंज समेत कई लोकेशन चयनित की गई हैं। आंबेडकर पार्क, इको पार्क समेत पुरानी कोठियों और गलियों में शूटिंग होगी।

वहीं, ऐतिहासिक इमारतों में भी कुछ सीन फिल्माए जाएंगे।शूटिंग के दौरान बिग बी काकोरी भी जा सकते हैं। बताया जा रहा है कि काकोरी में अमिताभ के खेत हैं, वह उसे देखने जा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि राजधानी की वरिष्ठ कलाकार अर्चना शुक्ला फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में आयुष्मान खुराना की मां का किरदार निभाएंगी। फिल्म में वह अमिताभ बच्चन के मकान में किराएदार बनकर रहती दिखाई देंगी। अर्चना ‘तनु वेड्स मनु’, ‘इश्कजादे’, ‘मेरी बहन की शादी’, ‘मिस्टर कबाड़ी’ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here