अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर शेयर की ऐसी तस्वीर कि हो गए ट्रोल, यूजर बोले- ‘फोटोशॉप की हुई इमेज को देखकर खुद भी मूर्ख बन रहे हो और दूसरों को भी बना रहे हो’

0

‘दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड’ से सम्मानित बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की, जिसको लेकर वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स उनके ज्ञान को लेकर तरह-तरह के सवाल उठा रहे है।

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की, जिसमें दुनिया के नक्शे पर भारत देश चमकता हुआ नजर आ रहा था। अमिताभ बच्चन ने इस फोटो को साझा करते हुए लिखा, “विश्व हमें देख रहा है, हम सब एक हैं।”

इस फोटो को शेयर करते ही अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोगों ने उनके द्वारा शेयर किए गए फोटो पर खूब कमेंट किए, साथ ही उन्हें सलाह भी देते नज़र आए।

एक यूजर ने लिखा, “लगता है भारत रत्न लेकर ही मानोगे आप मोदी जी से।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मुझे समझ नही आ रहा आप को केबीसी का शो मिला कैसे था। गधे में भी आप से ज्यादा अक्ल होंगी।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “इनकम टैक्स और नालायक बेटे की खातिर सब कुछ करना पड़ता है!! यही दिन देखने थे!!” एक अन्य यूजर ने लिखा, “इतने दीप जले इतने जले की उसमें पनामा पेपर जलकर राख हो गए।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “मतलब आप पूरी तरह से काम पर लग गए हो और इतना भी पता नहीं चला आपको कि पूरी दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में अलग-अलग टाइमिंग है कहीं दिन है कहीं रात है कहीं सवेरा है कहीं दोपहर है कहीं शाम है और इस चित्र को लेकर के वफादारी निभाने लगे शर्म भी इंसान से शर्म आने लगती है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “सर, आपसे ये उम्मीद नही थी। फोटोशॉप की हुई इमेज को देख के खुद भी मूर्ख और दूसरों को भी बना रहे हैं। जबकि NASA ने ऐसी कोई इमेज नही पोस्ट की।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here