कठुआ और उन्‍नाव गैंगरेप की घटनाओं पर अमिताभ बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

0

पिछले दिनों जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में एक नाबालिग मासूम बच्ची के साथ हुए गैंगरेप व हत्या और उत्तर प्रदेश के उन्‍नाव गैंगरेप की घटनाओं पर को लेकर देश की जनता में भारी आक्रोश है। वहीं, दूसरी और बॉलीवुड सितारों ने भी अलग अंदाज में इन दोनों घटनाओं पर अपनी प्रतिक्रिया दी। वहीं, अब इन घटनाओं पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अमिताभ बच्चन
फाइल फोटो- बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने दोनों घटनाओं पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस विषय पर चर्चा करने पर मुझे घिन आ रही है। आप मुझसे इस बारे में मत पूछिए, यह बात करने मे भी भयावह है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने यह बात अपनी नई फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के सॉन्ग लॉन्च के एक इवेंट के दौरान बोली। बता दें कि, अमिताभ पीएम मोदी की योजना ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ के ब्रैंड एंबेसडर हैं।

बता दें कि, कठुआ गैंगरेप व हत्या मामले पर बॉलिवुड सेलिब्रिटिज ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड सितारों ने ‘जस्टिस फॉर आसिफा’ के नाम से ट्रेंड भी चलाया था।

बता दें कि, अभी हाल ही में हुई इन दोनों घटनाओं से आहत होकर बॉलिवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत के साथ फिल्म में काम कर चुकी अभिनेत्री मलि‍का राजपूत ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से इस्तीफा दे दिया है। उनका कहना है कि जिस पार्टी के विधायक ऐसी घिनौनी वारदातों में शामिल हों और उल्टा पार्टी उन्हें बचाने की कोशिश कर रही हो ऐसी पार्टी में उनकी भी आबरू को खतरा है।

मल्लिका ने मीडिया से बात करते हुए बीजेपी की कार्यशैली पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि कठुआ और उन्नाव गैंगरेप जैसी घटनाओं को देखते हुए और एक महिला होने के नाते मैं भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हूं।

एक्ट्रेस मल्लिका राजपूत ने भाजपा से दिया इस्तीफा

कठुआ गैंगरेप-हत्या और उन्नाव की घटना से आहत एक्ट्रेस मल्लिका राजपूत ने BJP से दिया इस्तीफा, पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप

Posted by जनता का रिपोर्टर on Wednesday, April 18, 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here