बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हुए कोरोना संक्रमित, मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती

0

‘दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड’ से सम्मानित बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्हें मुबंई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अस्पताल में शिफ्ट कर रहे हैं। अस्पताल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है। परिवार और बाकी स्टाफ टेस्ट करवा रहे हैं। जांच के नतीजों का इंतजार है। पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे काफी करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि अपना टेस्ट करवा लें।”

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले महानायक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की उन दिग्गज हस्तियों में से एक हैं, जो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करते हैं और इसिलिए वो आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर भी करते रहते हैं।

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन बहुत जल्द रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देने वाले हैं। इसके साथ ही बिग बी आखिरी बार फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना लीड रोल में थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here