#MeToo अभियान पर आखिरकार अमिताभ बच्चन ने KBC में तोड़ी चुप्पी, तनुश्री दत्ता को बताया ‘बहुत बहादुर’

0

भारत में ‘मी टू’ अभियान (यौन उत्पीड़न के खिलाफ अभियान) की शुरूआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता को लेकर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक असाधारण बयान सामने आया है। अमिताभ बच्चन ने तनुश्री दत्ता की प्रशंसा करते हुए एक्ट्रेस को ‘बहुत बहादुर’ बताया है। बता दें कि, अमिताभ बच्चन का यह असाधारण बयान ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 11वें सीजन में आया है।

अमिताभ बच्चन

शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के एपिसोड में सवाल-जवाब के बीच में एक पड़ाव आया जब गेस्ट को एक अभिनेत्री और एक ‘ब्यूटी क्वीन’ की आवाज की पहचान करने के लिए कहा गया। ऑडियो में, आवाज यौन उत्पीड़न के बारे में बात कर रही थी। विकल्प थे तनुश्री दत्ता, टीना दत्ता, कंगना रनौत और मंदाना करीमी। इस सवाल का सही जवाब देने में प्रतियोगी ने देर नहीं लगाई। प्रतियोगी ने जवाब देते हुए कहा यह आवाज तनुश्री दत्ता की है।

इसके बाद तनुश्री के बारे में महानायक ने बताया कि उन्होंने ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीता। एक्ट्रेस रही हैं। इसपर प्रतियोगी ने कहा, “वह (तनुश्री) बहुत बहादुर रही है। इसपर अमिताभ बच्चन ने भी कहा, “हां, बहुत बहादुर (यस, शी इज ब्रेव)।”

गौरतलब है कि, फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब मीडिया ने अमिताभ बच्चन और आमिर खान से अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के विवाद पर सवाल पूछा तो इस पर अमिताभ बच्चन पल्ला झाड़ते हुए नजर आए थे, जबकि आमिर खान ने कहा कि किसी भी बात की सच्चाई जाने बिना मेरे लिए टिप्पणी करना सही नहीं होगा।

तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए गए हैरेसमेंट के आरोप पर अमिताभ बच्चन ने कहा था, “न मेरा नाम तनुश्री है, न नाना पाटेकर है, तो मैं आपके सवाल का जवाब कैसे दे सकता हूं।”

बता दें कि, बॉलीवुड फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से चर्चा में आने वालीं अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए है। तनुश्री ने बताया कि फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ कि शूट के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here