VIDEO: दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में जमीं पर उतरे सितारे, अमिताभ और शाहरुख ने जमकर लगाए ठुमके, देखें अंदर की तस्वीरें और वीडियो

0

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इटली के खूबसूरत लेक कोमो में कोंकणी और सिंधी रीति-रीवाज से 14 और 15 नवंबर को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए। लेकिन अभी भी पूरी बॉलिवुड इंडस्ट्री पर दीपिका-रणवीर की शादी का खुमार चढ़ा हुआ है।

शनिवार (1 दिसंबर) की रात मुंबई में खासतौर पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की तरफ से फिल्म इंडस्ट्री और अपने नजदीकी दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी।

बॉलीवुड की इस धाकड़ जोड़ी के रिसेप्शन के दौरान कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। इस दौरान बॉलीवुड हस्तियों से लेकर बिजनेस वर्ल्ड और क्रिकेट की तमाम बड़े स्टार्स भी मौजूद रहे।

इसी रिसेप्‍शन पार्टी के कुछ इनसाइड वीडियो सामने आया है, जो काफी दिलचस्‍प है। दरअसल रणवीर सिंह अपने रिसेप्शन पर सभी महमानों के साथ ‘बेफिक्रे’ अंदाज में डांस करते हुए नजर आए।

इतना ही नहीं इस दौरान रणवीर ने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन को भी नहीं छोड़ा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो में रणवीर, अमिताभ बच्‍चन के साथ उनके प्रसिद्ध गाने ”जुम्मा चुम्मा दे दे…” पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं।

 

अमिताभ इस पार्टी में अपनी पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पहुंचे। आपको बता दें अमिताभ बच्चन और दीपिका ने ‘पीकू’ फिल्म में एक साथ काम किया था। पिता और बेटी के रिश्ते पर बनी पीकू की कहानी की तरह रियल लाइफ में भी दीपिका और अमिताभ के बीच खास केमिस्ट्री देखने को मिलती है।

अमिताभ के अलावा इस रिसेप्शन पार्टी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। यह बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान का है।

इस दौरान शाहरुख ने भी दीपिका-रणवीर की पार्टी में जमकर धमाल मचाया। शाहरुख पार्टी के दौरान रणवीर के साथ अपने सुपरहिट गाना ‘छैंया-छैंया’ पर थिरकते हुए नजर आए।

आपको बता दें कि दीपिका-रणवीर ने 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी। 14 नवंबर को उनका विवाह कोंकणी रस्मो-रिवाज से और 15 नवंबर को उत्तर भारतीय रस्मो-रिवाज से हुआ।

शादी समारोह में महज करीब 40 खास मेहमान ही शामिल हुए थे। इस मौके पर दोनों के माता-पिता, करीबी रिश्तेदारों व मित्रों के अलावा बॉलीवुड के कई मशहूर सितारे उनके विवाह के साक्षी बने।दोनों करीब 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

(सभी फोटो NDTV और सोशल मीडिया से साभार)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here