अमिताभ बच्चन ने पूरी की ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ की शूटिंग, ब्लॉग में रिटायरमेंट का किया जिक्र

0

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ (KBC) की शूटिंग पूरी कर ली है। अमिताभ ने इस शो के अंतिम पड़ाव की शूटिंग का जिक्र अपने ब्लॉग में किया है और इसी के साथ अपने रिटायर होने की भी बात कही है।

अमिताभ बच्चन

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में रिटायरमेंट का जिक्र करते हुए लिखा है, “मैं अब थक चुका हूं और रिटायर हो रहा हूं.. मैं माफी चाहता हूं आप सभी से.. कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग का यह आखिरी दिन बहुत लंबा रहा है.. शायद कल बेहतर हो पाऊंगा, लेकिन याद रखिएगा.. काम तो काम होता है और इसे पूरी शिद्दत से किया जाना चाहिए।”

बिग बी ने अपने ब्लॉग में ये बताया है कि सेट पर आखिरी दिन कैसा बीता। अमिताभ ने लिखा है, ‘जो प्यार और स्नेह पैदा किया गया वह शूट के आखिरी दिन विदाई देता है.. सब एकसाथ जमा हुए..चाहत तो कभी न रुकने की है लेकिन आगे बढ़ते रहना है..मैं उम्मीद करता हूं कि यह जल्द ही दोबारा हो ..क्रू और टीम काफी केयरिंग और हार्ड वर्किंग थी.. ये वैसी चीजें हैं जो सेट से आपको खींचती हैं..पूरी टीम साथ इकट्ठी हुई, जिनके पास एक-दूजे के साथ बिताई कई महीनों की अच्छी यादें हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि, “सेट पर प्यार, केयर, स्नेह और गिफ्ट्स और सराहना का आदान-प्रदान किया गया औऱ पूरी टीम की ओर से बहुत ही सुंदर जेश्चर रहा.. आगे बढ़ते रहते हैं ..और आंसू बहते हैं..लेकिन एक कल नया दिन होता है।” बता दें कि बिग बी ने ‘केबीसी 12’ की पिछले साल कोरोना वायरस को हराने के बाद शूटिंग शुरू की थी।

बता दें कि, महानायक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की उन दिग्गज हस्तियों में से एक हैं, जो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करते हैं और इसिलिए वो आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर भी करते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here