पिछले तीन दिनों से मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं अमिताभ बच्चन

0

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को नियमित जांच के लिए मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन बीते 3 दिनों से अस्पताल में भर्ती है। रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ को मंगलवार की रात 2 से 3 बजे के बीच अस्पताल ले जाया गया था।

अमिताभ बच्चन
फाइल फोटो

 

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, अस्पताल के एक सूत्र ने बताया कि अमिताभ मंगलवार को नियमित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती हुए और वह अब भी वहीं हैं। शुरुआत में मिली खबरों के अनुसार अमिताभ लीवर संबंधी समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती है, लेकिन यह बात स्पष्ट नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें एक स्पेशल कमरे में रखा गया है। परिवार के अलावा अभी उनसे मिलने की किसी को भी अनुमति नहीं है। ख़बरों के मुताबिक, अब तक कोई भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी उनसे मिलने नहीं पहुंचा है क्‍योंकि ज्‍यादातर को इस बारे में जानकारी नहीं है।

बता दें कि, अमिताभ ने गुरुवार को ‘करवा चौथ’ के मौके पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं भी दीं थी। उन्होंने 11 अक्टूबर को अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ अपना 77वां जन्मदिन मनाया था।

बता दें कि, अमिताभ बच्चन को लिवर से जुड़ी समस्‍या तब से है जब 1982 में उन्‍हें फिल्‍म ‘कुली’ के दौरान चोट लगी थी। ख़बरो के मुताबिक, उनका लिवर 75 पर्सेंट काम करना बंद कर चुका है और इसका कारण सिरोसिस है। दरअसल, जब बिग बी को चोट लगी थी, तब गलती से एक ऐसे ब्‍लड डोनर का खून उनके सिस्‍टम में पहुंच गया जिसे हेपेटाइटिस बी वायरस था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here