अमिताभ बच्चन ने AAP नेता कुमार विश्वास को भेजा कानूनी नोटिस

0

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने आप नेता कुमार विश्वास को एक कानूनी नोटिस भेजा है। यह नोटिस उन्‍होंने उनके कवि पिता हरिवंशराय बच्‍चन की एक कविता को लेकर भेजा है।

file photo

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ ने विश्वास द्वारा हरिवंश राय बच्चन की एक कविता गाने और यू ट्यूब पर अपलोड करने के लिए उन्हें नोटिस भेजा है। 9 जुलाई को अमिताभ बच्चन ने कुमार विश्वास को टैग करते हुए ट्वीट किया था – ‘ये कॉपीराइट का उल्लंघन है, हमारा लीगल डिपार्टमेंट इस बात की संज्ञान लेगा।

ख़बरों के मुताबिक, कुमार विश्वास ने अमिताभ बच्चन की पिता हरिवंश रॉय बच्चन की कविता ‘नीड़ का निर्माण’ नाम से ये कविता गाई थी, जिसे उन्होंने यूट्यूब पर अपलोड किया। लेकिन इस कविता को लेकर कुमार विश्वास बुरी तरह से फंस गए है। अमिताभ की टीम ने पूछा है कि इस कविता को गाकर कुमार ने कितने पैसे कमाए हैं, उसकी जानकारी दें।

मामला सामने आने के बाद कुमार विश्वास ने ट्वीट कर इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। विश्वास ने ट्वीट कर अमिताभ बच्चन को जानकारी देते हुए कहा ‘सभी कवियों से मुझे इसके लिए प्रशंसा मिली लेकिन आपसे नोटिस। बाबूजी को श्रद्धांजलि देने वाले ट्वीट डिलीट कर रहा हूं। साथ ही मांगने पर 32 रुपए भेज रहा हूं जो इससे कमाए है।’

Also Read:  पेश है जनता का रिर्पोटर का बड़ी खबरों के साथ आज का न्यूज़ बुलेटिन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here