इस अभिनेता की तारीफ कर ट्रोल हुए अमिताभ और अभिषेक बच्चन, भड़के यूजर्स ने बताया ‘शर्मनाक’

0

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ऐसे अभिनेता हैं जो सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहते हैं। फिल्मों सहित अपनी निजी जीवन से जुड़ी हर एक अपडेट्स अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। लेकिन अक्सर विवादों में रहने वाले बॉलीवुड फिल्ममेकर और अभिनेता कमाल राशिद खान यानी केआरके की वजह से बिग बी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। बता दें कि किसी फिल्म की धज्जियां उड़ाने से लेकर विवादित बयान देकर कमाल आर खान सुर्खियां में रहते हैं।

Photo: Pinkvilla

दरअसल, फिल्मी सितारों और उनकी फिल्मों को पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर गाली-गलौज करने वाले कमाल खान की ट्विटर पर वापसी हो गई है। कमाल जब लंबे समय बाद ट्विटर पर लौटे तब अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर उनका जोरदार स्वागत करते हुए लिखा कि बिना किसी दबाव के सीधी बात करने वाले कमाल राशिद खान वापस आ चुके हैं। सीट बेल्ट बांध लें।

अमिताभ ने ट्वीट कर कहा, “कभी न नियंत्रित किए जाने वाले कमाल राशिद खान। सीधी बात करते हैं, बिना किसी लाग-लपेट के।” ट्वीट के आखिर में बिग बी ने केआरके की वापसी की ओर इशारा किया है। अब अमिताभ बच्चन ने तो कमाल का स्वागत कर दिया। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को उनका ये ट्वीट कुछ खास पसंद नहीं आया।

अमिताभ के इस ट्वीट के बाद उनके फैंस ने उन्हें चारो ओर से घेर लिया और खूब खरी-खोटी सुनाई। लोगों ने बिग बी को ट्वीट कर पूछा कि ऐसे 2 रुपये के लोगों के लिए आप ट्वीट क्यों कर रहे हैं? कुछ लोगों ने कहा कि अब बच्चन का स्तर गिर गया है।’

इतना ही नहीं थोड़ी देर बाद सोशल मीडिया में कमाल आर खान का स्वागत अभिषेक बच्चन ने भी कर दिया। अभिषेक के ट्वीट के बाद लोगों ने लिखा, ‘अब बेटी आराध्या से भी स्वागत ट्वीट करवा दीजिए।’

बता दें कि पिछले साल अक्टूबर महीन में आमिर खान की फिल्म  ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के क्लाइमैक्स का खुलासा करने के बाद कमाल के ट्विटर अकाउंट को बंद कर दिया गया था। इसके बाद उन्होंने अपना अकाउंट रीस्टोर करने के लिए काफी हाथ पैर मारे थे। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया था। केआरके ने ट्विटर अकाउंट दोबारा रिस्टोर नहीं करने पर आत्महत्या करने की धमकी दी थी।

देखिए, सोशल मीडिया रिएक्शन

 

 

 

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here