प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अमित शाह से हुई बड़ी चूक, सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल

0

भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह देश के सभी राज्यों में कुल 110 दिनों के अपने विस्तृत प्रवास कार्यक्रम के तहत पिछले सप्ताह शनिवार(12 अगस्त) को कर्नाटक के तीन दिवसीय दौरे पर बेंगलुरु पहुंचे। इस दौरान तीन दिवसीय दौरे के अंतिम दिन 14 अगस्त को बेंगलुरु में विभागों और योजनाओं की समीक्षा बैठक की और और एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया।

PTI Photo

लेकिन इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अमित शाह से एक बड़ी चूक हो गई, जिस वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें उपहास का सामना करना पड़ गया। दरअसल, मीडिया से बात करते हुए बीजेपी अध्यक्ष की जुबान फिसल गई और उन्होंने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की जगह अपनी ही पार्टी के नेता वीएस येदियुरप्पा का जिक्र कर दिया।

अमित शाह से हुई यह चूक वाली वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो को कांग्रेस मीडिया सेल की अध्यक्ष राम्या ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए बीजेपी अध्यक्ष पर चुटकी ली है।

दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अमित शाह कर्नाटक में सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी और मुख्यमंत्री सिद्धरमैया पर हमला बोल रहे थे। इस दौरान राज्य सरकार की विफलताएं गिनाते-गिनाते अमित शाह की जुबान फिसल गई और उन्होंने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया की जगह कर्नाटक बीजेपी अध्यक्ष येदियुरप्पा का जिक्र कर दिया।

अमित शाह ने क्या कहा?

अमित शाह ने कर्नाटक के कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कर्नाटक में विकास का कोई काम हो नहीं रहा है और ना ही किसी तरह से किसानों को फायदा मिल रहा है, आखिर ये पैसा जा कहां रहा है कर्नाटक की जनता कांग्रेस से जवाब चाहती है। उन्होंने कहा कि मुद्दे को भटकाने से कुछ नहीं होने वाला है।

इस दौरान बोलते-बोलते अमित शाह की जुबान फिसल गई और वो बोल गए कि येदियुरप्पा(बीजेपी नेता) जी कहते हैं कि कर्नाटक के विकास के लिए केंद्र की बीजेपी सरकार मदद नहीं करती है। बता दें कि बीएस येदियुरप्पा कर्नाटक बीजेपी के अध्यक्ष हैं।

हालांकि, अमित शाह की जुबान फिसलते देख मंच पर ही मौजूद केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने उन्हें सही किया और उनकी गलती बताई। इस पर अमित शाह ने कहा- अरे माफ किजिएगा सिद्धरमैया जी की जगह येदियुरप्पा  जी का नाम ले लिया। अमित शाह ने पत्रकारों से कहा- इक्सट्रीमली सॉरी मित्रों गलती हो गई। उन्होंने कहा कि दरअसल, दो दिनों से येदियुरप्पा जी साथ में है इस वजह से यह गलती हो गई।

(देखिए वीडियो)

https://twitter.com/divyaspandana/status/898118112498692096?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fwww.jansatta.com%2Ftrending-news%2Ftwiterrati-makes-fun-of-bjp-president-amit-shah%2F405361%2F

ट्विटर पर लोगों ने लिए मजे:-

https://twitter.com/KPadmaRani1/status/898130090634104832

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here