पेट्रोल पर 2₹ कम होने के बाद PM मोदी की तारीफ करने पर अमित शाह हुए ट्रोल

0

अमित शाह को ट्वीटर पर पीएम मोदी की तारीफ करना भारी पड़ गया। गैस के दामों पर 50 की बढ़ोत्तरी करने के बाद मोदी सरकार ने पेट्रोल से 2 रुपये कम कर दिए जिसे अमित शाह ने बढ़ाचढ़ कर ट्वीटर पेश किया। उन्होंने लिखा कि आम आदमी को राहत देने के मामले में मोदी सरकार सबसे अव्वल है। इसलिए अंर्तर्राष्ट्रीय मूल्य के प्रभाव को देखते हुए किसानों और आम आदमी को राहत दी जा रही है।

आम आदमी आज सरकार की तानाशाही नीतियों का शिकार होकर बैचेने है। अर्थव्यवस्था ने अपना दम तोड़ दिया है और पार्टी अध्यक्ष इसे आम आदमी की राहत बता रहे है। पेट्रोल पर 2 रुपये कम करने पर अमित शाह ने ट्वीटर पर लिखा कि पेट्रोल और डीजल के बढ़ते अंतर्राष्‍ट्रीय मूल्‍य के प्रभाव को कम कर आम आदमी और किसानों को राहत देना मोदी सरकार की प्राथमिकता को दर्शाता है। इतना सुनने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा उन्होंने अमित शाह के हंेडल पर ही खरी खरी सुनाना शुरू कर दिया। एक से बड़कर एक टिप्पणी अमित शाह को लोगों ने सुनाई।

https://twitter.com/saifkhansdp/status/915505646698618880

लगातार एक के बाद एक हमला बीजेपी पर देश को इस हाल में पहुंचाने के लिए किया जा रहा है लेकिन इन सबके बावजूद बीजेपी हालात को बेहतर दिखाने का प्रयास कर रही है। नई नौकरियां नहीं बनी है जबकि पुरानी लाखों नौकरियां लोगों की जा चुकी है। रोजगार बंद होने के कगार पर पहुंच रहे है और सरकार गाय बचाने के अभियान में व्यस्त है।

आपको बता दे नोटबंदी के बाद लगातार गिरती जीडीपी और चरमरा रही अर्थव्यवस्था के कारण मोदी सरकार अब विपक्ष के साथ-साथ अपने घर में भी घिरती नजर आ रही है। पिछले दिनों देश की अर्थव्यवस्था की ‘‘बदहाली’’ पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा द्वारा केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली को घेरने के बाद अब  बीजेपी के एक और पुराने दिग्गज अरुण शौरी ने भी मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here