अमित शाह बोले- सोशल मीडिया पर BJP विरोधी दुष्प्रचार का शिकार न बनें युवा

0

भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार(10 सितंबर) को गुजरात के युवकों से कहा कि सोशल मीडिया पर कांग्रेस की तरफ से चलाए गए बीजपी विरोधी दुष्प्रचार का शिकार नहीं बनें। शाह के बयान ऐसे समय में आए हैं, जब सोशल मीडिया पर बीजेपी के शासनकाल में विकास के गुजरात मॉडल की आलोचना वाले संदेश प्रसारित हो रहे हैं।

(Source: PTI Photo)

शाह ने युवा टाउनहॉल कार्यक्रम में युवकों से बातचीत के दौरान शाह ने कांग्रेस और पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर आलोचना की जो हाल में शहर के दौरे पर थे। शाह ने कहा कि मैं युवकों से अपील करता हूं कि बीजेपी विरोधी दुष्प्रचार पर आंख बंदकर विश्वास नहीं करें जो व्हाटएसप्प और फेसबुक पर प्रचारित किया जा रहा हैं।

उन्होंने कहा कि कोई भी फैसला लेने से पहले आपको विश्लेषण करने की जरूरत है कि बीजेपी के सत्ता में आने से पहले गुजरात क्या था और आज स्थिति क्या है। बीजेपी अध्यक्ष ने दावा किया कि यह दुष्प्रचार मुख्यत: कांग्रेस फैला रही है।शाह ने रविवार को ‘युवा टाउनहॉल’ कार्यक्रम में राज्य के करीब एक लाख युवाओं से मुखातिब थे।

रोजगार को लेकर अमित शाह ने कहा कि सिर्फ नौकरियां ही रोजगार नहीं होतीं। स्वरोजगार, स्टार्टअप और छोटा व्यापार भी रोजगार हैं, इसलिए रोजगार सृजन की गणना के तरीके में बदलाव होना चाहिए। जीएसटी पर उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार व्यापारियों की मुश्किलों से वाकिफ है और इसे ज्यादा व्यापारी हितैषी बनाने का प्रयास कर रही है।

शाह ने कहा कि मैं चाहता हूं कि व्हाट्सएप्प पर प्रसारित बातों पर विश्वास करने से पहले अपने दिमाग का इस्तेमाल करें। तुलना कीजिए की बीजेपी के सत्ता में आने से पहले और उसके बाद क्या विकास कार्य हुए। ये आंकड़े आपको स्पष्ट रूप से बताएंगे कि बीजेपी ने विकास के काम किए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here