“मैं ऐसा नहीं कहता कि आपके पास कॉमन सेंस नहीं है”: ABP न्यूज़ के लाइव कार्यक्रम में सुमित अवस्थी से बोले अमित शाह; एंकर ने कहा- “आप बोल सकते मेरे मेहमान हैं”

0

पश्चिम बंगाल में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा और टीमसी मतदाताओं को लुभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं। सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और इस समय मुख्य विपक्षी दल की भूमिका निभा रही भाजपा के बीच जमकर जुबानी जंग जारी है। राजनीतिक दलों की ताकत की आजमाइश के बीच जनता के मूड को भी भांप पाना मुश्किल है। इस बीच, एबीपी न्यूज़ ने पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में शुक्रवार को ‘शिखर सम्मेलन’ नाम का एक कार्यक्रम आयोजित किया। जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल हुए। इस कार्यक्रम का एक छोटा सा वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसको लेकर ABP न्यूज़ के एंकर सुमित अवस्थी को जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं।

सुमित अवस्थी

दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में सुमित अवस्थी अमित शाह से सवाल करते है, “यह बताइए इमानदारी से दिल पर हाथ रखकर असदुद्दीन ओवैसी से आपकी दोस्ती है क्या?” एंकर के इस सवाल पर केंद्रीय गृह मंत्री जवाब देते हुए कहते है, “देखिए, आपके अलावा ऐसा कोई सवाल भारत में मुझसे कोई पूछ नहीं सकता। क्योंकि, एक कॉमन सेंस ही नहीं कहती कि हमारी और असदुद्दीन ओवैसी की कोई दोस्ती हो सकती है।”

इसके बाद अमित शाह एंकर से आगे कहते है, “मैं ऐसा नहीं कहता कि आपके पास कॉमन सेंस नहीं है।” इसपर सुमित अवस्थी कहते है, “आप बोल सकते मेरे मेहमान हैं।” कार्यक्रम का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इसके साथ ही यूजर्स एंकर को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

अमित शाह ने बंगाल में लगातार दौरे को लेकर कहा कि देश के हर कोने में हमारी दिलचस्पी है। मैं हर जगह जाता हूं। सभी को अपनी विचारधारा के साथ आगे बढ़ना चाहिए और जनता के पास जाना चाहिए। चुनाव में प्रचार का मतलब यही है।

देखिए, ABP न्यूज़ शिखर सम्मेलन पर अमित शाह का पूरा वीडियो:

बता दें कि, अगले साल अप्रैल-मई में पश्चिम बंगाल में चुनाव होने वाले हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राज्य में सत्ता पर काबिज होने के लिए अभी से अपने अभियान में जुट गई है। विधानसभा चुनाव में जीत के लिए बीजेपी ने 200 प्लस सीट जीतने का लक्ष्य रखा है। राज्य में चुनाव के लिए राजनीतिक दलों का कैंपेन जोरों पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here