अमित शाह बोले- ‘अखलाक हत्याकांड’ और अवॉर्ड वापसी के बावजूद हम जीते थे, BJP सरकार को बताया ‘अंगद का पांव’

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार (11 सितंबर) को एक दिवसीय दौरे पर राजस्थान के जयपुर पहुंचे हैं। इस दौरान वे पार्टी की तरफ से आयोजित कई कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं। अमित शाह सुबह पहुंचते ही मोती डुंगरी मंदिर में पूजा-अर्चना की। पूजा करने के बाद अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष ने अखलाक हत्या कांड का जिक्र करते हुए कहा इस घटना के बाद भी बीजेपी की जीत हुई थी। उन्होंने दावा किया कि राजस्थान के अंदर बीजेपी की सरकार अंगद का पांव है, उसे कोई उखाड़ नहीं सकता।

@BJP4Rajasthan

NDTV के मुताबिक, अमित शाह ने जयपुर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि ‘अखलाख कांड’ और अवॉर्ड वापसी के बाद भी हम जीते थे कुछ भी हो जाए हम ही जीतेंगे। बता दें कि साल 2015 में घर में गोमांस रखने के आरोप में दादरी के बिसाहड़ा गांव में मोहम्मद अख़लाक़ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इसी साल 50 से अधिक साहित्यकारों ने अपने पुरस्कार यह कहते हुए वापस कर दिए थे कि मोदी सरकार के आने के बाद देश में असहिष्णुता बढ़ गई है।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी से ज्यादा विदेश यात्राएं की हैं वह दो पंक्तियां बोलकर वापस आ जाते थे। एक बार तो वह सिंगापुर में मलेशिया के लिए लिखा भाषण पढ़ आए थे, लेकिन अब पीएम मोदी जहां जाते हैं उनका जोरदार स्वागत होता है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि यह स्वागत बीजेपी का नहीं 125 करोड़ भारतीयों का होता है।

राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा कि राजस्थान की धरती वीरों की भूमि है, यहां का कार्यकर्ता समर्पित होकर काम करता है। मोदी जी ने जो वातावरण बनाया है उससे हमें बढ़त मिली है, अगर बूथ का कार्यकर्ता सक्रिय नहीं होगा तो सब व्यर्थ है। जब कोई कार्यकर्ता तन्मयता से कार्य करता है तो लोग कहते हैं, राणाप्रताप के चेतक की तरह विजयी है, ये चेतक की भूमि है, यहां बीजेपी को कोई हरा नहीं सकता। जनता ने किसी पार्टी को या किसी दल को पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का मौका दिया तो वह बीजेपी है। राजस्थान के अंदर भारतीय जनता पार्टी की सरकार अंगद का पांव है, उसे कोई उखाड़ नहीं सकता।

‘भारत में नहीं रहने देंगे एक भी बांग्लादेशी घुसपैठिया’

बांग्लादेशी घुसपैठियों के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी की नीति को एक बार फिर स्पष्ट करते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि ऐसे घुसपैठियों को चुन चुन कर निकाल बाहर किया जाएगा। न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, शाह ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं के शक्ति केंद्र सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा ,’बीजेपी का संकल्प है कि एक भी बांग्लादेशी घुसपैठिया भारत में रहने नहीं देंगे, चुन चुन कर निकाल देंगे।’

शाह ने असम में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) के कार्यान्वयन का जिक्र करते हुए इसका विरोध करने वालों पर निशाना साधा और कहा कि वोट बैंक की चिंता करने वाले मानवाधिकार की बात करते हैं, उन्हें इस देश की और इस देश के गरीब की चिंता नहीं है।

पाक विस्थापित हिंदुओं के मुद्दे पर उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिटीजन अमेंडमेंट बिल लेकर आए हैं जिसमें हमने तय किया है कि अफगानिस्तान, पाकिस्तान व बांग्लादेश से आए सिख, हिंदू, बौद्ध व जैन घुसपैठिए नहीं बल्कि शरणार्थी हैं और उनको यहां नागरिकता मिलेगी।

 

 

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here