कार्यकर्ता सम्मलेन में अमित शाह ने केजरीवाल पर लगाई भ्रष्टाचार के आरोपों की झड़ी

0

अमित शाह आज दिल्ली में निकाय चुनावों में पार्टी को जीत दिलाने के लिए कार्यकर्ताओ को सम्बोधित किया। पंच परमेश्वर नामक इस सम्मेलन  मे बीजेपी अध्यक्ष ने जमकर केजरीवाल पर निशाना साधा। वह केजरीवाल सरकार के कामों की लिस्ट बनाकर लाए थे और एक के बाद एक भ्रष्टाचार के आरोपों की झड़ी लगाते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल पर निशाना साधा।

बीजेपी अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को चुनावी अभियान की टिप्स दी व पार्टी ने हर बूथ पर 5-5 कार्यकर्ताओं की टीम बनाकर काम पर जुटने को कहा। इस कार्यक्रम को पंच परमेश्वर का नाम दिया गया। अमित शाह ने रामलीला मैदान में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि तीन साल में मोदी सरकार पर एक भी आरोप नहीं लगा।

शाह ने आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल के 13 विधायकों पर संगीन आरोप है। दिल्ली के विकास के लिए किए हुए वादे में केजरीवाल असफल हुए है। उन्होंने विशेष तौर पर जल विभाग में हुए घोटाले का जिक्र करते हुए कहा कि टेंकर घोटाला इनके मंत्रियों की देन है।

आपको बता दे कि इससे थोड़ी देर पहले ही दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने प्रेसवार्ता करते हुए एलान किया कि अगर दिल्ली नगर चुनाव में आम आदमी पार्टी(आप) को जीत मिलती है तो रेजिडेंशियल हाउस टैक्स खत्म कर दिए जाएंगे। उन्होंंने कहा कि साथ ही पुराना बकाया एर‌ियर भी माफ होगा।

उन्होंने एमसीडी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि कई सड़कें और गलियों को बार-बार बनाया गया है। उन्होंने कहा कि एमसीडी में व्यापक स्तर पर भ्रष्टाचार होता है, ज‌िसे रोका जा सकता है।

केजरीवाल ने कहा कि नगर निगम के अकाउंट्स हमने देखे हैं, परखे हैं और हमें लगता है दिल्ली के लोग इतना टैक्स दे रहें हैं, वह सब चोरी हो रहा है। उनका दावा था कि एमसीडी में बैठे भाजपा पार्षद भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here