नीतीश कुमार के पलटवार के बाद अमित शाह ने भी फोन कर गिरिराज सिंह को लगाई फटकार, कही यह बात

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) नेताओं की ‘इफ्तार’ पार्टियों में मौजूदगी को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की ओर से किए गए कटाक्ष भरे ट्वीट को लेकर फटकार लगाई और उनसे ऐसी टिप्पणियां करने से बचने को कहा। उन्होंने (अमित शाह) गिरिराज सिंह को इस तरह की शिकायत दोबारा न मिलने की हिदायत दी है।

अमित शाह

बता दें कि, केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने मंगलवार को पार्टी के सहयोगी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान पर इफ्तार पार्टी को लेकर निशाना साधा था। इतना ही नहीं गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट में अपनी ही पार्टी के नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को भी लपेटे में लिया था।

चार तस्वीर ट्वीट कर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इफ्तार पार्टी में शामिल हुए सभी नेताओं से कहा कि नवरात्रि पर फलहार का आयोजन करते तो और सुंदर-सुंदर तस्वीर आती। गिरिराज सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर तस्वीरों के साथ एक ट्वीट किया, जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, भाजपा नेता सुशील मोदी, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा सेक्युलर के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी, लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान और उनके बेटे चिराग पासवान एक साथ इफ्तार पार्टी में दिखाई दे रहे हैं।

गिरिराज सिंह ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था, ”कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फोटो आते? अपने कर्म-धर्म में हम पिछड़ क्यों जाते हैं और दिखावा में आगे रहते है?” बता दें कि भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने बिहार की राजग गठबंधन में शामिल होने वाले प्रमुख राजनैतिक पार्टियों के नेताओं पर हमला बोला है, इसमें उनकी ही पार्टी के नेता सुशील मोदी भी शामिल हैं।

गिरिराज के इस कटाक्ष पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पलटवार करते हुए कहा कि, गिरिराज यह सब मीडिया का ध्यान पाने के लिए कर रहे हैं। वहीं, जदयू के वरिष्ठ नेता और भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा है कि उनकी इतनी हैसियत ही नहीं है कि वह हमारे नेता नीतीश कुमार को कोई नसीहत दें।

उन्होंने कहा कि यह वही गिरिराज सिंह हैं जो चुनाव के वक्त नीतीश जी को 10 बार फोन करते थे और अपने पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए आग्रह किया करते थे। चौधरी ने कहा कि आज वह जो 4.5 लाख वोट से जीतकर संसद पहुंचे है और मंत्री बने हैं वह नीतीश कुमार की ही देन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here