अमित शाह के काफिले पर अंडें फेंककर जताया गया विरोध

1

दल बल के साथ बीजेपी पार्टी अध्यक्ष वाराणासी प्रवास के बाद जब सोमवार को सोमनाथ जा रहे थे तब जूनागढ़ के केशोद के रास्ते पर पाटीदारों ने अपना विरोध जताने के लिए जबरदस्त तरीके से अंडों की बौछार अमित शाह के काफिले पर कर दी।

अमित शाह
Photo: NDTV

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, दरअसल, अमित शाह बुधवार को सोमनाथ में PM नरेंद्र मोदी के साथ एक प्रोग्राम में शिरकत करने वाले हैं। रात करीब 11:30 बजे रास्ते पर खड़े पाटीदारो ने शाह के काफिले पर अंडों की बौछार कर दी। अचानक अंडों की बौछार से पहले तो गाड़िया धीमी हो गई थीं, लेकिन जल्द ही संभलकर काफिला सोमनाथ की और बढ़ गया।

आपको बता दे कि अमित शाह काफी पहले जब पाटीदारों के कार्यक्रम में पहुंचे थे और वहां पहुंचकर वह संदेश देना चाहते थे कि पाटीदार हमारे साथ हैं, तब इस बात का काफी विरोध किया गया था और वहां के पाटीदार आंदोलन के कार्यकर्ताओं ने इस बात पर जमकर हंगामा खड़ा कर दिया था जिसके बाद  अमित शाह को अपना भाषण बीच में छोड़कर ही जाना पड़ गया था।

आपको बता दे कि पिछले साल जब पाटीदारों के आरक्षण आंदोलन सर्वाधिक सुर्खियों में था तब उस दौरान उन पर लाठियां चलाई गई थीं जिसके कारण कई लोगों को गम्भीर चोटें आई थी। जब इस पूरे घटनाक्रम में पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल समेत कई नेताओं का मानना था कि अमित शाह के इशारे पर लाठीचार्ज हुआ था। इसी बात को लेकर  पाटीदार आंदोलन के नेता अमित शाह से नाराज चल रहे हैं।

1 COMMENT

  1. अरे ये तो अमित शाह की टकली खोपड़ी के भले के लिए था…अमित शाह को चाहिए था कि अपने सिर पर अंडा लगने देते… कुछ फसल-वसल निकल आती….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here