अमित शाह ने गिराया राष्ट्रीय ध्वज, दूरदर्शन एंकर की प्रतिक्रिया की हुई जमकर तारीफ़

0

भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह को बुधवार को उस समय शर्मसार होना पड़ा जब स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ध्वजारोहण के समय उनसे भारत का राष्ट्रीय झंडा गिर गया। काफी मेहनत के बाद वो फिर से झंडा को फहराने में काम्यं हो गए लेकिन इसी बीच दूरदर्शन पर जारी सारे घटना क्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया है।

अमित शाह

हुआ ये कि जैसे ही अमित शाह से राष्ट्रिय ध्वज ज़मीन पर गिरा, सरकारी चैनल दूरदर्शन पर कमेंटरी के दौरान एंकर ने कहा ‘सर्वनाश। ‘ एंकर द्वारा इस नेचुरल प्रतिक्रिया पर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ़ हो रही है।

वहीँ ज़्यादातर लोग ये कह रहे हैं कि एंकर को अब अपनी सुरक्षा के बारे में फ़िक्र करनी चाहिए क्यूंकि मुमकिन है उन्हें अपनी नौकरी से अब हाथ धोना पड़े।

एक ट्विटर यूज़र ने कहा , “मैं दूरदर्शन के न्यूज़ एंकर केलिए लम्बी उम्र की कामना करता हूँ जो अमित शाह द्वारा धवज को गिराए जाने की घटना पर अपने ‘सर्वनाश’ की प्रतिक्रिया को नहीं रोक पाए।” एक और यूज़र ने लिखा, “अब इस एंकर की नौकरी जायेगी। ” एक पत्रकार ने लिखा, “लगता है आज अमित शाह केलिए कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है। ”

कुछ यूजर्स ने अमित शाह को इसलिए भी अपने हमलों का निशाना बनाया कि वो जहन्दे को नहीं बल्कि अपने समर्थकों को सलामी दे रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here