बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को AIIMS से किया गया डिस्चार्ज, स्वाइन फ्लू का चल रहा था इलाज

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू के इलाज के बाद दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानी एम्स से रविवार को डिस्चार्ज कर दिया गया है। बता दें कि अमित शाह को स्वाइन फ्लू हो गया है, उन्हें इलाज के लिए बुधवार को AIIMS में भर्ती कराया गया था।

अमित शाह
file photo

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक एम्स के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘स्वाइन फ्लू के इलाज के बाद शाह को सुबह दस बजकर बीस मिनट पर एम्स से छुट्टी दे दी गयी।’’ बीजेपी नेता और पार्टी के आईटी प्रकोष्ठ के प्रभावी अमित मालवीय ने बताया कि शाह स्वस्थ हैं और अस्पताल से घर आ गए हैं। मालवीय ने कहा, ‘‘बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को एम्स से छुट्टी मिल गई है। वह स्वस्थ हैं और घर वापस आ गए हैं। आप सभी की शुभकामनाओं और संदेशों के लिए धन्यवाद।’’

बीजेपी नेता अनिल बलूनी ने ट्वीट कर लिखा, “हम सभी के लिए हर्ष का विषय है कि हमारे यशस्वी राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी आज पूर्ण रूप से स्वस्थ हो AIIMS से डिस्चार्ज होकर अपने निवास आ गये हैं। सभी शुभचिंतकों व कार्यकर्ता बंधुओं की शुभकामनाओं के लिए हृदय से आभार।”

अस्पताल में डिस्चार्ज होने के बाद अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा, “ईश्वर की कृपा से अब मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूँ और आज अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने आवास पर आ गया हूँ। मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए आप सभी के द्वारा प्रेषित शुभकामनाओं के लिए ह्रदय से आभारी हूँ।”

बता दें कि सांस लेने में दिक्कत और सीने में जकड़न की शिकायत के बाद बुधवार को शाह को एम्स में भर्ती कराया गया था। अपने बिमारी की जानकारी अमित शाह ने खुद ट्विटर पर दी थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ‘मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है। ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here