बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखाई प्रधानमंत्री की बीए और एमए की डिग्री

0

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ से प्रधानमंत्री की डिग्री को लेकर उठाए सवालों का जवाब देते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बीए और एमए की डिग्रियां सार्वजनिक कर दी।

Also Read:  71 साल की हुईं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, PM मोदी सहित तमाम नेताओं ने दी बधाई

pm-narendra-modis-degree_650x400_81462780230

अमित शाह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री की डिग्री को फर्जी बताकर एक सफेद झूठ को सच बताकर बेवजह के विवाद को तूल दे रहे हैं।

अमित शाह ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली विश्वविद्यालय से बीए और गुजरात विश्वविद्यालय से एमए की डिग्री हासिल की है। अमित शाह ने जहां पीएम की बीए की डिग्री दिखाई वहीं अरुण जेटली ने प्रधानमंत्री की एमए की डिग्री को पेश किया।

Also Read:  नगा समझौते के बहाने राहुल गांधी का PM पर तंज, कहा- 'मोदी पहले भारतीय प्रधानमंत्री हैं जिनकी बातों का कोई मतलब नहीं'

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिग्री से जुड़े विवाद को एक नया मोड़ देते हुए आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया था कि मोदी के नाम से मिलते जुलते नाम वाले किसी शख्स की डिग्री को प्रधानमंत्री की डिग्री के तौर पर पेश किया जा रहा है। इसके बारे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह धोखाधड़ी करने जैसा है।
Ch__h1SXEAAEyJI

Also Read:  राष्ट्रपति भवन के बाहर स्थित थाना समेत दिल्ली के 82 थानों में नहीं लगा है सीसीटीवी कैमरा: DCW

Ch__h0XWkAAxH2k

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here