VIDEO: लालू यादव से मुलाकात पर अमित शाह ने राहुल गांधी पर बोला हमला

0

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में राष्ट्रीय जनता दल(राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मिलने पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।बता दें कि, सोमवार(30 अप्रैल) को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एम्स जाकर लालू प्रसाद से मुलाकात की और उनके शीघ स्वस्थ होने की कामना की थी।

लालू यादव
photo- @AmitShah

इस मुलाकात पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कर्नाटक की एक चुनावी रैली में कांग्रेस और राहुल गांधी को घेरा। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि, राहुल के दो चेहरे हैं, एक जिसमें सत्ता में रहते हुए वो अध्यादेश फाड़ देते हैं जो लालू यादव को बचाता और दूसरा वो जिसमें वो सत्ता के लिए लालू से मिलते हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि, यूपीए सरकार के दौरान राहुल गांधी ने वह ऑर्डिनेंस फाड़ दिया था जो चारा घोटाले के आरोपी लालू यादव को बचा सकता था। अब 2019 आ रहा है और कांग्रेस को पता है कि लालू के समर्थन के बिना वह नहीं जीत सकते, इसलिए वही राहुल आज लालू जी से मिल रहे हैं।

बता दें कि, चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू अपनी सेहत संबंधी समस्या को लेकर दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे। सोमावर को उनकी सेहत का हाल-चाल जानने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहुंचे थे। बता दें कि, लालू यादव को एम्स से सोमवार को एम्स से रांची रवाना कर दिया गया है। पिछले कई दिनों से लालू यादव एम्स में इलाज करा रहे थे।

गौरतलब है कि, बीजेपी और कांग्रेस के बीच कर्नाटक चुनावों के मद्देनजर आरोप-प्रत्यारोप का दौर कुछ ज्यादा ही तेज हो गया है। कर्नाटक में विधानसभा की 224 सीटों पर एक चरण में 12 मई को मतदान होगा। वहीं, वोटों की गिनती 15 मई को की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here