इंडिया टीवी के ‘आप की अदालत’ में रजत शर्मा के मेहमान बने अमित शाह, जज की अनुपस्थिति को लेकर यूजर्स ने लिए मजे

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार (28 मार्च) को इंडिया टीवी के लोकप्रिय इंटरव्यू शो ‘आप की अदालत’ में टीवी चैनल के मालिक रजत शर्मा की मेजबानी में दिखाई दिए। इस इंटरव्यू के दौरान अमित शाह ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की जमकर तारीफ की। अमित शाह ने कहा कि कहा कि देश की सुरक्षा चुनाव का प्रमुख मुद्दा होना चाहिए, क्योंकि लोग जानना चाहते हैं कि कौन देश को सुरक्षित रख सकता है।

अमित शाह ने गुरुवार दिनभर चले ‘इंडिया टीवी कॉन्क्लेव’ चुनाव मंच में कहा कि ‘मोदी सरकार आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति है, जो जैसा करेगा उसे वैसा जवाब दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि 26/11 का हमला हुआ और आप कुछ नहीं कर सके, इसलिए देश की सुरक्षा चुनाव का प्रमुख मुद्दा होना चाहिए। इस दौरान शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया।

हालांकि, इस शो में जज की अनुपस्थिति सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। बता दें कि ‘आप की अदालत’ शो में जज एक अभिन्न अंग रहा है, लेकिन गुरुवार को जब अमित शाह कार्यक्रम में मौजूद थे तो कोई जज शामिल नहीं था। सोशल मीडिया पर जज की अनुपस्थिति को लेकर लोगों ने जमकर मजे लिए।

लोकप्रिय कॉमेडियन कुणाल कामरा ने शो के स्क्रीनशॉट को पोस्ट करने के लिए ट्विटर पर लिखा कि जनता की अदालत का यह पहला एपिसोड है जिसे मैंने देखा है कि इसमें कोई न्यायाधीश नहीं है।

एक अन्य स्टैंड-अप कॉमेडी ग्रुप ऐसी तैसी डेमोक्रेसी ने भी कार्यक्रम के दो स्क्रीनशॉट पोस्ट किए और लिखा कि यहां तक कि आप की अदालत ने अपने जज को वहां से हटा दिया। इसके साथ ही #JaanBachGayi हैशटैग भी इस्तेमाल किया है।

देखें, लोगों के रिएक्शन:

हालांकि, चौकीदार अमित कुमार नाम के एक यूजर ने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी आप की अदालत में आए थे तो उस वक्त भी कोई जज नहीं था। कुणाल कामरा पर पलटवार करते हुए कुमार ने लिखा, “अखिलेश यादव के टाइम भी जज नहीं था। इतना दलाली लेते हैं कांग्रेस से, ढ़ंग की आंखे लगवा लो”

इंटरव्यू के दौरान अमित शाह ने कहा, ‘देश की जनता किसी परिवार की पूंजी नहीं है। आप देख लीजिएगा कि लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के अंदर 73 से 74 सीटें होगीं 72 नहीं होगी। विपक्ष के नेता अपना कलेजा मजबूत कर लें। इस बार जो रिजल्ट आएगा तो विपक्ष के अच्छे-अच्छे नेताओं के दिल दहल जाएंगे।’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here