सोशल मीडिया: ‘सिनेमा वाले अमित सर का बेटा भी लायक़ होता तो बुढ़ापे में मसाला न बेचना पड़ता’

0

अमित शाह के बेटे की संपत्ति में 16000 गुना की बढ़ोत्तरी की खबर के बाद आज सोशल मीडिया पर सर्वाधिक टिप्पणियां आ रही है। माना जा रहा है कि कल राष्ट्रीय मीडिया ने दबाव के चलते इस खबर को दिखाया ही नहीं था जबकि दावा करने वाली वेबसाइट की रिपोर्ट को सोशल मीडिया यूजर्स ने हाथो-हाथ लिया। भले ही इस खबर को लोकतंत्र की रक्षा करने वाले मीडिया ने तरजीह न दी हो लेकिन बीजेपी ने इस खबर का जबरदस्त तरीके से खंडन किया है और वेबसाइट पर सौ करोड़ रुपये का केस डालने की बात कहीं।

अमित शाह

आपको बता दे कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की कंपनी का टर्नओवर कथित तौर पर 16 हजार गुना बढ़ने की खबर सामने आने के बाद बीजेपी ने पलटवार किया है। अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के विवाद को लेकर बीजेपी के नेता और केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने रविवार(8 अक्टूबर) को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सिलसिलेवार तरीके से सभी सवालों को जवाब दिया।

न्यूज वेबसाइट ‘द वायर’ द्वारा अमित शाह के बेटे की कंपनी पर लगाए गए आरोपों का बचाव करते हुए पीयूष गोयल ने कहा कि अमित शाह की छवि खराब करने के लिए स्टोरी चलाई गई है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वेबसाइट ने झूठी खबर दिखाई है।

इसके बाद सोशल मीडिया पर अमित शाह, पीयूष गोयल के साथ ही साथ अमिताभ बच्चन का नाम लिए बिना ही जमकर टिप्पणियां करने लगे और अभिषेक बच्चन का नाम लिए बिना ही इशारा करते हुए अमित शाह के बेटे और अमिताभ बच्चने पर निशाना लगाते हुए कई तीर चलाए। इसके अलावा भी अन्य लोगों ने इस विवाद पर जमकर ट्वीट किए और बीजेपी पर निशाना साधा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here