RSS के लोगों ने गोवा में दिखाए अमित शाह को काले झंडे

1

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को गोवा आरएसएस प्रमुख सुभाष वेलिंगकर की अगुवाई वाले एक संगठन के सदस्यों ने काले झंडे दिखाए, जो प्राथमिक स्कूलों में क्षेत्रीय भाषाओं को शिक्षा का माध्यम बनाने की पैरवी कर रहा है और राज्य में अंग्रेजी माध्यम के स्कूलों में सरकारी अनुदान रोकने की भी मांग कर रहा है। यह घटना तब हुई जब शाह पणजी के पास में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित करने के लिए जा रहे थे।

Also Read:  Modi is 'the most bitterly criticised' person post Independence: Amit Shah

भारतीय भाषा सुरक्षा मंच (बीबीएसएम) वेलिंगकर की अगुवाई वाला संगठन है। यह अंग्रेजी माध्यम के स्कूलों को सरकारी अनुदान को वापस लेने की मांग कर रहा है। यह संगठन चाहता है कि गोवा में प्राथमिक स्कूलों में क्षेत्रीय भाषाओं को शिक्षा का माध्यम बनाया जाए। इसने इसे लेकर राज्यव्यापी प्रदर्शन शुरू किया है।

Also Read:  भारत की NSG वैबसाइट पाकिस्तानी हैकरो द्वारा हैक

श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में जाने के लिए जब शाह का काफिला गोवा विश्वविद्यालय रोड पहुंचा तो बीबीएसएम के कार्यकर्ताओं ने पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में भाजपा अध्यक्ष को काले झंडे दिखाए। शाह को स्टेडियम में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की एक सभा संबोधित करना था।

Also Read:  Amit Shah condemned after he called Mahatma Gandhi 'chatur baniya'

1 COMMENT

  1. कम से कम इस BJP की सरकार को सर्म करना चाहिए की जब सरकार में BJP नहीं थी , तब तो मोदी जी बड़े –2 चैनलो पर दावे करते थे |आज मोदी जी की व् RSS की बोलती बंद हो गई | 10 साल कांग्रेस का शाशन रहा कभी इतनी दशदगरदी नही हुई पर |देश की जनता अचंभित है | 56इंच का सीने वाले प्रधानमंत्री के सिने पर पाकिश्तानी आतंकवादी मुंग दल देगे |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here