दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम के समर्थन में आगे आए आमिर खान कहा, समझ सकता हूं किस हालात में लिखा होगा

0

दंगल फिल्म में गीता फोगाट का किरदार निभाने वाली ज़ायरा वसीम द्वारा सोशल मीडिया पर माफीनामा पोस्ट करने पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियां ज़ायरा के समर्थन में उतर रहे हैं। लेकिन अब ज़ायरा को आमिर खान का समर्थन मिला है दंगल फिल्म में ज़ायरा के पिता का किरदार निभाने वाले आमिर खान ने ज़ायरा को पूरी दुनिया के लिए रोल मॉडल बताया है।

आमिर खान
Photo courtesy:
financialexpress.

आमिर खान ने अपील कि है ज़ायरा महज 16 साल की बच्ची हैं जिंदगी से अपने दम पर जूझ रहीं हैं इसलिए उन्हे अकेला छोड़ दिया जाए।

आमिर खान ने लिखा, ‘मैंने ज़ायरा का बयान पढ़ा और मैं समझ सकता हूं और कल्पना कर सकता हूं कि उसने किन हालात में ये सब लिखा होगा. ज़ायरा..मैं तुम्हें बताना चाहता हूं कि हम सब तुम्हारे साथ हैं. अच्छी बात यह है कि तुम जैसे बुद्धिमान, युवा, प्रतिभावान, मेहनती, सम्मानजनक, दूसरों का ख्याल रखने वाले और हिम्मती बच्चे, सिर्फ भारत में ही नहीं, दुनिया भर के बच्चों के लिए रोल मॉडल हैं. तुम तो मेरी भी रोल मॉडल हो.’

गौरतलब है कि 16 वर्षीय दंगल गर्ल अभिनेत्री जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर खुला माफीनामा पोस्ट किया था।

अपनी माफी का खुला खत ज़ायरा ने फेसबुक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। जिसके थोड़े ही देर बाद ज़ायरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया हुआ माफीनामा डिलीट कर दिया।

इसके बाद से ज़ायरा को बॉलिवुड से भरपूर समर्थन मिला है।

जावेद अख्तर ने जायरा के समर्थन में लिखा, जो लोग छतों पर चढ़कर आजादी के नारे लगाते हैं, वे दूसरों की आजादी छीन रहे हैं। जायरा वसीम को ऐसे लोगों की वजह से माफी मांगनी पड़ती है। उसकी सफलता का विरोध करने वालों को शर्म आनी चाहिए।

वहीं अनुपम खेर ने ज़ायरा को अपना रोल मॉडल कहा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here