बाढ़ग्रस्त केरल की मदद के लिए अमेठी के लोगों ने राहुल गांधी को दिया 2.57 लाख का चेक

0

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिन के अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी दौरे पर हैं। वहां उन्होंने जनता के बीच भी वक्त गुजारा और उनकी परेशानियां समझने का प्रयास किया।

राहुल गांधी

राहुल गांधी ने मंगलवार(25 सितंबर) को बाढ़ग्रस्त केरल में राहत कार्यो में मदद के लिए अमेठी के किसानों और छोटे व्यापारियों की सराहना की। किसानों और छोटे व्यापारियों ने बाढ़ ग्रस्त केरल के लिए राहत अभियान में 2.57 लाख रुपये की आर्थिक मदद की है।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “अमेठी जिले के छोटे-छोटे दुकानदारों और किसानों ने, महिलाओं और ठेले-खोमचे-गुमटी वालों ने केरला के बाढ़-पीड़ितों का दर्द साझा करते हुए मुझे 2.57 लाख का चेक दिया। बाढ़ राहत-कोश के लिए इनका काम अभी भी जारी है। इस सराहनीय काम के लिए अमेठी वासियों को बहुत धन्यवाद।”

बता दे कि राहुल गांधी का उनके संसदीय क्षेत्र अमेठी में जोरदार स्वागत किया गया था। शिवभक्त कांवड़ियों के वस्त्र पहने सैकड़ों समर्थक ने ‘बोल बम’ का जयघोष लगाते हुए उनका स्वागत किया। बता दें कि राहुल गांधी हाल में कैलास मानसरोवर की यात्रा करके लौटे हैं।

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष ने पिछले अप्रैल में कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान मानसरोवर यात्रा पर जाने की इच्छा जतायी थी और वह पिछले 31 अगस्त को वहां गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here