अमेठी: निरीक्षण कर रहे डीएम के जूते में लगी मिट्टी तो मजदूर से कराया साफ, देखें वीडियो

0

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में डीएम डॉ. राम मनोहर मिश्र का एक वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में डीएम कथित तौर पर एक मजदूर से अपना जूता साफ करवाते हुए नज़र आ रहें है, जिसमें निरीक्षण के दौरान मिट्टी लग गई थी।

अमेठी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार को डीएम राम मनोहर मिश्र अपने मातहतों के साथ मुसाफिर खाना इलाके के नेवादा स्थित गो संरक्षण केन्द्र का निरीक्षण करने पहुंचे थे। यहां उनके साथ कई अन्य अधिकारी भी मौजूद थे। वे डीएम को गो संरक्षण केंद्र की कार्य प्रणाली और संचालन के बारे में जानकारी दे रहे थे। इसी बीच, निरीक्षण के दौरान डीएम के काले जूतों में किनारे थोड़ी मिट्टी लग गई।

बताया जा रहा है कि, इसके बाद उन्होंने गो संरक्षण केंद्र में तैनात कर्मचारी को इशारा किया जो अपने साथ एक मजदूर को लेकर आया। वीडियो में दिख रहा है कि कर्मचारी दौड़कर डीएम के पास आया, तभी एक मजदूर पैरों की ओर झुककर कपड़े से उनके जूते साफ करने लगा।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद डीएम ने कहा कि वीडियो को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। ख़बरों के मुताबिक, डीएम का कहना है कि वह निरीक्षण करने गए थे। इस दौरान दो कर्मचारी अचानक उनके पैर छूने लगे उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी। जब वह पैर छूने लगा तो उन्होंने उसे मना किया।

फिलहाल, घटना से जुड़ा यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों के बीच में यह वीडियो अब एक चर्चा का विषय बन गया है।

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here