भारतीय टेनिस स्टार लिएंडर पेस, सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना अमेरिकी ओपन के दूसरे दौर में

0

भारतीय टेनिस स्टार लिएंडर पेस, सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना अपने-अपने जोड़ीदारों के साथ अमेरिकी ओपन के दूसरे दौर में पहुंच गए हैं. मिक्स्ड डबल्स में गत चैंपियन पेस और स्विटजरलैंड की मार्टिना हिंगिस ने पहले दौर में अमेरिका की साचिया विकेरी और फ्रांसिस टियाफो की जोड़ी को 6-3, 6-2 से मात दी।

Also Read:  पंजाब चुनाव के लिए 'AAP' ने अपनाया प्रचार का नया तरीका, दिल्लीवासियों से रिश्तेदारों को चिट्ठी लिखवाकर समर्थन की अपील

अब उनका सामना ऑस्ट्रेलिया की अनास्तासिया रोडियोनोवा और कोलंबिया की जुआन सेबेस्टियन काबाल और सातवीं वरीयता प्राप्त अमेरिका की कोको वेंडेवेगे और राजीव राम की जोड़ी के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा।

भाषा की खबर के अनुसार, महिला डबल्स में सातवीं वरीयता प्राप्त सानिया और चेक गणराज्य की बारबरा स्ट्रायकोवा की जोड़ी ने अमेरिका के जाडा एम हार्ट और एना शिबाहारा को 6-3, 6-2 से मात दी. अब उनका सामना स्विटजरलैंड की विक्टोरिया गोलुबिच और अमेरिका के निकोल मेलिचर और अमेरिका के मेडिसन ब्रेंगले और जर्मनी की तत्जाना मारिया के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा।

Also Read:  टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को सर्विस टैक्स की ओर से भेजा गया नोटिस, जानिए क्यों

पुरुष युगल में रोहन बोपन्ना और डेनमार्क के फ्रेडरिक नीलसन ने 16वीं वरीयता प्राप्त चेक गणराज्य के राडेक स्टेपानेक और सर्बिया के नेनाद जिमोंजिच को 6-3, 6-7, 6-3 से मात दी. अब उनका सामना अमेरिका के ब्रायन बेकर और न्यूजीलैंड के मार्कस डेनियल से होगा।

Also Read:  प्रधानमंत्री आवास योजना की वेबसाइट से चुनाव आयोग के आदेश पर PM मोदी और वेंकैया नायडू की तस्वीरें हटाई गईं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here