भारतीय टेनिस स्टार लिएंडर पेस, सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना अमेरिकी ओपन के दूसरे दौर में

0

भारतीय टेनिस स्टार लिएंडर पेस, सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना अपने-अपने जोड़ीदारों के साथ अमेरिकी ओपन के दूसरे दौर में पहुंच गए हैं. मिक्स्ड डबल्स में गत चैंपियन पेस और स्विटजरलैंड की मार्टिना हिंगिस ने पहले दौर में अमेरिका की साचिया विकेरी और फ्रांसिस टियाफो की जोड़ी को 6-3, 6-2 से मात दी।

Also Read:  Bopanna-Mergea knock out Bryan brothers from Wimbledon, reach men's doubles semis

अब उनका सामना ऑस्ट्रेलिया की अनास्तासिया रोडियोनोवा और कोलंबिया की जुआन सेबेस्टियन काबाल और सातवीं वरीयता प्राप्त अमेरिका की कोको वेंडेवेगे और राजीव राम की जोड़ी के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा।

भाषा की खबर के अनुसार, महिला डबल्स में सातवीं वरीयता प्राप्त सानिया और चेक गणराज्य की बारबरा स्ट्रायकोवा की जोड़ी ने अमेरिका के जाडा एम हार्ट और एना शिबाहारा को 6-3, 6-2 से मात दी. अब उनका सामना स्विटजरलैंड की विक्टोरिया गोलुबिच और अमेरिका के निकोल मेलिचर और अमेरिका के मेडिसन ब्रेंगले और जर्मनी की तत्जाना मारिया के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा।

Also Read:  Wimbledon 2015: Sania and Paes are in the right space to add titles this year

पुरुष युगल में रोहन बोपन्ना और डेनमार्क के फ्रेडरिक नीलसन ने 16वीं वरीयता प्राप्त चेक गणराज्य के राडेक स्टेपानेक और सर्बिया के नेनाद जिमोंजिच को 6-3, 6-7, 6-3 से मात दी. अब उनका सामना अमेरिका के ब्रायन बेकर और न्यूजीलैंड के मार्कस डेनियल से होगा।

Also Read:  चबाने वाले सभी तम्बाखू पर दिल्ली में एक साल के लिये प्रतिबंधित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here