VIDEO: अमेरिका के लास वेगास में म्यूजिक कंसर्ट के दौरान आतंकी हमला, 50 की मौत, 200 से अधिक घायल

0

अमेरिका के लास वेगास में हुई आतंकी हमले में अब तक 50 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 200 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। इस हमले में स्टीफन पैडॉक नाम के आतंकी का हाथ बताया जा रहा है।

लास वेगास

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि यहां कंट्री म्यूजिक फेस्टिवल हो रहा था उसी दौरान हमलावर घुसा और मशीनगन से अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी, पुलिस ने जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस ने पूरे लास वेगास में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है, हमले के वक्त कसीनो में चल रहे फेस्टिवल में 40,000 लोग मौजूद थे।

पुलिस के मुताबिक, एक संदिग्ध मारा गया है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है, सुरक्षा के लिहाज से इलाके को खाली कराया जा रहा है।

ख़बरों के मुताबिक, यूनिर्विसटी मेडिकल सेंटर की प्रवक्ता दनिता कोहेन ने बताया कि लास वेगास के अस्पताल में गोली के जख्म के साथ कई लोगों को लाया गया है। कोहेन ने इस बात पर कोई और ज्यादा जानकारी देने में खुद को असमर्थ बताया।

ख़बरों के मुताबिक, हमले के बाद लास वेगास के मैक्कैरेन इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 20 से ज्यादा फ्लाइट्स को डाइवर्ट कर दिया गया। एयरपोर्ट भी बंद कर दिया गया है।

अमेरिका के लास वेगास में म्यूजिक कंसर्ट के दौरान गोलीबारी का लाइव वीडियो

Posted by जनता का रिपोर्टर on Monday, 2 October 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here