मेरा मतभेद अमिताभ से नहीं, जया बच्चन से था: अमर सिंह

0

हमेशा सुर्खियों मेें रहने वाले अमर सिंह फिलहाल सुर्खियों से गायब है। अब सक्रिय राजनीति की बजाय बच्चों के साथ खुश रहने वाले अमर सिंह ने कहा कि उनका विवाद अमिताभ बच्चन से नहीं था बल्कि जया बच्चन से था। आजम खान, सोनिया गांधी के नाम पर बोलने से दूरी दिखाते हुए अमर सिंह ने कहा कि बड़े लोगों के बारे में कुछ नहीं बोलूंगा। बरेली में एक समारोह के दौरान अमर सिंह ने बचते हुए अपनी बात रखी।
amar-singh_8

जनसत्ता की खबर के अनुसार समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता रहे अमर सिंह ने कहा है कि उनका विवाद अमिताभ बच्चन से नहीं बल्कि जया बच्चन से था। उन्होंने यह बात बरेली में एक समारोह के दौरान कही। दरअसल, अमर सिंह से पनामा पेपर्स में अमिताभ बच्चन के नाम से जुड़ा सवाल पूछा गया था। इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘उनके बारे में कुछ भी बोलने पर मन में टीस उठती है।’

उन्होंने कहा, ‘ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन मेरे बच्चों जैसे हैं और मेरा मतभेद अमिताभ से नहीं, जया बच्चन से था, जो दूर हो चुका है, इसलिए अब उनके बारे में कुछ नहीं कहना चाहता।’ अगस्ता वेस्टलैंड मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और मोदी सरकार के दो साल के कार्यकाल को लेकर किए गए सवालों पर भी उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार किया।

भविष्य के सियासी कदम पर बोले- 40 साल सियासत के बाद फिलहाल बच्चों के साथ खुश हूं। सपा में वापसी के सवाल पर अमर सिंह ने कहा कि पार्टी में नहीं तो क्या, नेताजी के दिल में तो हूं। आजम खान के बारे में पूछे जाने पर अमर सिंह ने ना-ना करते-करते भी तंज कस दिया। उन्होंने कहा कि बड़े लोगों के बारे में कुछ नहीं बोलूंगा।

LEAVE A REPLY