यूपी: CM योगी से मिले पत्नी की हत्या के आरोपी विधायक अमनमणि त्रिपाठी, BJP में शामिल होने पर दिया यह जवाब

0

यूपी के नौतनवा से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने रविवार (30 अप्रैल) को सीएम योगी आदित्यनाथ से गोरखपुर में मुलाकात की। बता दें कि, अमनमणि त्रिपाठी यूपी के बाहुबली नेता अमरमणि त्रिपाठी के बेटे हैं और उन पर अपनी पत्नी सारा की हत्या का आरोप है जो इस समय जमानत पर हैं।

योगी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस मुलाकात के बाद जब अमनमणि से पूछा गया कि क्या वो बीजेपी में शामिल होंगे तो उन्होंने कहा कि जो महाराज जी (योगी आदित्यनाथ) कहेंगे वही करूंगा। इसके बाद जब उनसे पूछा गया अगर योगी जी कह देंगे तो क्या वो बीजेपी में आ जाएंगे। इसपर अमनमणि ने कहा कि हां बिल्कुल। महाराज जी का आदेश होगा तो बीजेपी में शामिल हो जाऊंगा।

Also Read:  भोपाल: माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय के कैंपस में अब खुलेगी 'गौशाला'

अमनमणि को सीएम योगी से मिलवाने वाले बीजेपी विधायक शीतल पांडेय ने इस मुलाकात पर कहा कि बीजेपी में जो आना चाहे उसका हम स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि अमनमणि पर हत्या का आरोप है लेकिन एक्सीडेंट के मामले को ह्त्या बताया गया है, लेकिन सोचने वाली बात यह है कि लव मैरिज करने वाला व्यक्ति अपनी पत्नी की हत्या क्यों करेगा। शीतल पांडेय ने कहा कि वो विधायक हैं और उनका काम पार्टी को विस्तार देने का है।

Also Read:  आसाराम रेप केस: धीमी सुनवाई पर सुप्रीम कोर्ट ने गुजरात सरकार को लगाई फटकार

बता दें कि, इससे पहले शन‍िवार (29 अप्रैल) को अमनमणि योगी के साथ गोरखपुर यून‍िवर्स‍िटी कैंपस में मंच पर वह अन्य विधायकों के साथ बैठे नजर आए थे इतना ही नहीं अमनमणि ने उन्हें मंच पर फूलों का गुलदस्ता दिया था और उनके पैर भी छुए थे। जिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी अमनमणि को आशीर्वाद दिया था। इसी मंच से सीएम योगी ने अपराधियों और असामाजिक तत्वों को यूपी छोड़ने की चुनौती दी थी।

Also Read:  VIDEO: जब लाइव टीवी पर रिपोर्टिंग के दौरान रिपोर्टर को महिला ने मारा तमाचा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here