क्यों लगाया महिला कांग्रेसी कार्यकर्ता ने राहुल गांधी पर बेवफाई का आरोप

0
पद्मा चैरसिया नामक 35 वर्षीय काॅग्रेस कार्यकर्ता राहुल गांधी से शादी की ज़िद पर अड़ी हुई है। इलाहाबाद में मंगलवार को महिला कार्यकर्ता ने दावा किया कि कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी अक्सर उसके सपनो में आते हैं और उसे अपनी दुल्हन बनाने का वादा करते हैं। इतना ही नहीं वे बच्चा पैदा करने की भी बात करते हैं।
पद्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि मैं राहुल जी से अपने दिल की बात कहने आई हूं। अगर वो दलितों के यहां खाना खा सकते है तो शादी क्यों नहीं कर सकते? इसलिए मैं चाहती हूं कि मेरी उनसे शादी हो।
राहुल गांधी
मैं काॅग्रेस सेवा दल में जिला संगठन मंत्री हूं। 2006 से मेरी शादी की बात उनसे चल रही है। राहुल से दो-चार मुलाकातों के बाद मैंने शादी का इरादा बनाया है। मेरे सपनों में आकर राहुल ने शादी का वादा किया है।
वो सपनों में आकर मुझसे कहते है कि जो तुम चाहोगी वो मैं करूंगा, तुम्हारे साथ बच्चे पैदा करूंगा। तुम्हें बीवी का दर्जा दुंगा लेकिन वो फिर मेरे साथ धोखाधड़ी कर देते हैं।

अभी तक राहुल गांधी की प्रतिक्रिया पद्मा के इस एकतरफा प्यार पर नहीं आई है लेकिन उम्मीद है पद्मा का इज़हारे ख्याल सामने आने के बाद और भी उम्मीदवार अपनी दावेदारी को राहुल के लिए रख सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here