अलका लांबा ने BJP सांसद पर लगाया महिला डॉक्टर को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप

0

आम आदमी पार्टी (AAP) की विधायक अलका लांबा ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक सांसद पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। आप नेता का दावा है कि दिल्ली का एक बीजेपी सांसद कथित तौर पर एक महिला डॉक्टर को अश्लील मैसेज भेजकर परेशान कर रहा है। हालांकि लांबा ने बीजेपी सांसद के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन उन्होंने दावा किया है कि उस बीजेपी सांसद की पहचान हो गई है।

file photo

अलका लांबा का कहना है कि बीजेपी सांसद कथित तौर पर महिला डॉक्टर को बदनाम करने के लिए लगातार उसके पास अश्लील मैसेज भेज रहा है। लांबा के मुताबिक, महिला का कहना है कि वह बीजेपी सासंद से वह मात्र एक बार ही मिली है, तभी से वह लगातार अश्लील मैसेज भेजकर परेशान कर रहा है। आप नेता ने इस बात की जानकारी माइक्रो ब्‍लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर दी है।

लांबा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा है, “आज एक महिला डॉक्टर ने मुझसे BJP के दिल्ली से एक पुरुष सांसद के बारे में पूछा कि वह कैसा व्यक्ति है? मैंने कहा मैं उसके बारे में बहुत नहीं जानती, क्यों क्या हुआ?
महिला डॉ ने बताया एक बार ही उससे मिली हूं, तब से हर अश्लील संदेश भेज रहा है। शिकायत करने से भी उसका कुछ नहीं होगा।”

अलका लांबा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक 700 से अधिक बार रीट्वीट और 1600 से अधिक लाइक किया जा चुका है। अपने ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए आप नेता ने ‘जनता का रिपोर्टर’ से कहा कि मैं उस महिला को आगे आकर बीजेपी सांसद के खिलाफ पुलिस में आधिकारिक शिकायत दर्ज कराने की हिम्मद देने की कोशिश कर रही हूं।

उन्होंने कहा कि मैं खुद पिछले 10 दिनों से इस तरह के अश्लील मैसेज से परेशान हूं, ऐसे मैसेजों की उनके पास भी बाढ़ आ गई है। अलका लांबा ने दावा किया है कि उनके मोबाइल पर पिछले 10 दिनों में करीब 60 से अधिक अश्लील मैसेज आ चुके हैं। इस मामले में मैंने पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाई हूं, लेकिन वह आदमी मुझे और भी गंदे संदेश भेजना शुरू कर दिया है।

बता दें कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक महिला बता रही थी कि उसके बीजेपी के कई बड़े-बड़े नेताओं से संबंध हैं। वो बीजेपी नेताओं को डाटती है। साथ ही यह महिला वीडियो में बता रहीं थी कि उनके पास एक केंद्रीय मंत्री का पर्सनल मैसेज है। इस मैसेज में वो उन्हे रात में दारू के नशे में Hot Bomb, Sexy Bomb का मैसेज किया है, वो भी अपने पर्सनल नंबर से।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here