अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर के बीजेपी में शामिल होने पर बोलीं अलका लांबा- ‘बेटी बचाओ… चॉकलेट समझ कर कहीं निगल ना लें’

0

अभिनेत्री ईशा कोप्पीकर रविवार (27 जनवरी) को केंद्र में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गई। केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की मौजूदगी में वह बीजेपी में शामिल हुईं। समाचार एजेंसी ANI ने अपने एक ट्वीट में बताया अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर बीजेपी में शामिल हो गई है, इस ट्वीट में ईशा के साथ नितिन गडकरी की भी तस्वीर थी। इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) की नेता व चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने बीजेपी नेताओं पर तंज कसते हुए लिखा, “बेटी बचाओ … #चॉकलेट समझ कर कहीं निगल ना लें।”

अलका लांबा
फाइल फोटो

हांलाकी, सोशल मीडिया यूजर्स को उनका यह ट्वीट पसंद नहीं आया और उन्होंने AAP विधायक अलका लांबा को ट्रोल करना शुरु कर दिया, जिसमें कुछ कथित पत्रकार भी शामिल थे। लोगों ने अलका लांबा के इस ट्वीट पर कई विवादित कमेंट भी किए। हांलाकी, अपने ट्वीट पर कमेंट देख अलका शांत नहीं बैठी और उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब भी दिया।

अलका लांबा ने अपने ट्वीट में लिखा, “बीजेपी नेताओं को महिलाओं के चेहरे चॉकलेट जैसे लगते हैं, इस पर कुछ संघी दलाल पत्रकारों को कोई आपत्ति नही होती। अगर मैंने महिलाओं को ऐसे बीजेपी नेताओं से सावधान रहने की सलाह यह कहते हुए दे दी कि ध्यान रखना कहीं चॉकलेट समझ कर निगल ना जाएं, इस बार पर संघी पत्रकारों को बहुत मिर्ची लग गई।”

दरअसल, यह चॉकलेट की बात आई कहां से?

बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा की राजनीति में आधिकारिक एंट्री पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने उनकी तुलना बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान से की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ‘चॉकलेटी चेहरों’ के बूते पर अगला लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती है।

पीटीआई के मुताबिक विजयवर्गीय ने कहा, ‘कभी कोई कांग्रेस नेता मांग करता है कि करीना कपूर को भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़वाया जाए तो कभी इंदौर से चुनावी उम्मीदवारी को लेकर सलमान खान के नाम पर चर्चा की जाती है। इसी तरह, प्रियंका को कांग्रेस की सक्रिय राजनीति में ले आया जाता है। अगले लोकसभा चुनाव के मैदान में उतारने के लिए कांग्रेस के पास मजबूत नेता नहीं हैं। इसीलिए वह ऐसे चॉकलेटी चेहरों के माध्यम से चुनाव लड़ना चाहती है।’

जानिए कौन है अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर

ईशा कोप्पिकर ने 1998 में तमिल फिल्म से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। साल 2000 में ईशा ‘फिजा’ फिल्म के साथ बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखा। उन्होंने 2000 में फिल्म ‘फिजा’ से बॉलीवुड में संघर्ष शुरू किया। इसके बाद उन्हें कई हिंदी फिल्मों में काम करने का मौका मिला। उन्होंने ‘डॉन’, ‘सलाम-ए-इश्क’, ‘क्या कूल हैं हम’, ‘हम तुम’ जैसी चर्चित फिल्मों में भी भूमिका निभा चुकी हैं।

बॉलीवुड में उन्हें ‘खल्लास गर्ल’ के नाम से जाना जाता है। निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘कंपनी’ में ईशा ने आइटम सॉन्ग खल्लास…में काफी बेहतरीन डांस किया था। वहीं से वह खल्लास गर्ल के नाम से मशहूर हो गईं, जबकि कांटे फिल्म में इश्क समुंदर गीत में उन्होंने अच्छा नृत्य किया था।

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब ईशा कॉलेज में थीं तभी उन्होंने फोटोग्राफर गौतम राजध्यक्षा के फोटोशूट में हिस्सा लिया। यहीं से ईशा के मॉडलिंग करियर की शुरुआत हुई, फिर उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here