“शर्म कीजिए और चुल्लू भर पानी में डूब मरिये”, सीएम योगी आदित्यनाथ पर भड़की कांग्रेस नेता अलका लांबा

0

अक्सर अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहनी वाली कांग्रेस नेता अलका लांबा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि, उन्हें शर्म आना चाहिए और चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए।

अलका लांबा

दरअसल, रविवार (17 मई) को CM Office, GoUP के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया किया। इस ट्वीट में सीएम योगी का एक बयान लिखा गया था। ट्वीट में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हवाले से लिखा गया, “इस वैश्विक महामारी के समय में कांग्रेस पार्टी द्वारा की जा रही नकारात्मक एवं ओछी राजनीति की निन्दा होनी चाहिए। औरैया में प्रवासी श्रमिकों की मौत के लिये जिम्मेदार एक ट्रक पंजाब से तथा दूसरा राजस्थान से आया था।”

योगी आदित्यनाथ के इस बयान पर कांग्रेस नेता अलका लांबा ने पलटवार किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “ढोंगी अजय बिष्ट आपके कहने का मतलब है अगर यह मज़दूर BJPशासित राज्यों से आए होते तो बच सकते थे? जो काम आपकी ज़िम्मेदारी थी वह काम (UP के मज़दूर परिवारों के लिए 1000बसों की व्यवस्था) प्रियंका गांधी कर रही हैं तो आपको ओछी राजनीति लग रही है, शर्म कीजिए और चुल्लू भर पानी में डूब मरीये।”

पूर्व विधायक अलका लांबा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। उनके इस ट्वीट को शेयर करते यूजर्स सीएम योगी पर निशाना साध रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here