केंद्रीय मंत्री विजय गोयल के ट्वीट पर अलका लांबा ने कसा तंज, बोलीं- ‘प्रधानमंत्री मोदी जी ने इतना बड़ा काम किया है यकीन रखिये उन पर’

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय राज्य मंत्री विजय गोयल के एक ट्वीट पर पलटवार करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) की नेता व चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने बीजेपी व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया है। अलका लांबा ने गुरुवार (24 जनवरी) को विजय गोयल के एक ट्वीट को शेयर करते हुए मोदी सरकार पर जोरदार तंज कसा है।

अलका लांबा

दरअसल, बता दें कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की मस्जिदों के हर इमाम और मोअज़्ज़िन का वेतन बढ़ाने का ऐलान किया है। इमाम और मुअज़्ज़िन लम्बे वक़्त से अपना वेतन बढ़ाने की मांग करते रहे हैं। सरकार के नए फैसले के मुताबिक, दिल्ली वक़्फ़ बोर्ड के तहत आने वाली 185 मस्जिदों के इमामों को 10 हज़ार की जगह अब 18 हज़ार रुपये वेतन दिया जाएगा, वहीं मुअज़्ज़िन को अब 9000 की जगह 16 हज़ार रुपये वेतन मिलेगा।

दिल्ली सरकार ने दिल्ली वक़्फ़ बोर्ड के साथ मिलकर पहली बार दिल्ली वक़्फ़ बोर्ड के तहत ना आने वाली मस्जिदों के इमाम और मुअज़्ज़िन को भी वेतन देने का फैसला लिया है।

केजरीवाल सरकार के इस फैसले पर तंज सकते हुए केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “कांग्रेस की तरह आम आदमी पार्टी (आप) भी मुस्लिम को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करना चाहती है। इमामों का वेतन बढ़ा देन से “आप” को लगता है कि वोट मिलेगा। यदि कांग्रेस की तरह मुस्लिम इनके झांसे में आएंगे तो अपना ही नुकसान करेंगे।”

विजय गोयल के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आम आदमी पार्टी (आप) की नेता व चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने बीजेपी पर तंज कसते हुए लिखा, “विजय जी, ट्रीपल तालक मुद्दे के बाद भी आपको क्यों लग रहा है कि मुस्लिम्स बीजेपी को नही बल्कि आप या फिर कांग्रेस को ही वोट देगें ? इतना बड़ा काम प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया है, यकीन रखिये उन पर …”

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है कि अलका लांबा ने मोदी सरकार पर निशाना साधा हो। वो अक्सर कई मुद्दें पर सरकार पर निशाना साधती रहती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here