चांदनी चौक में 80 दुकानें जलकर हुई खाक, क्रेन पर घंटों चढ़ी रहीं अलका लांबा, मुर्दाबाद के नारे लगने पर दी सफाई

0

देश की राजधानी दिल्ली के चांदनी चौक में सोमवार (22 मई) की देर रात को मेन बाजार में आग गई जिसमें 80 दुकानें जलकर खाक हो गईं। आग के बीच मौके पर पहुंची आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा आग को बुझाने आई क्रेन पर चढ़ गईं थी,जिसकी वजह से काफी देर तक काम रुका रहा। जिसको लेकर वो विवादों में आ गई जिसके बाद अलका ने ट्विटर पर अपनी सफाई दी है।

आग
photo- NBT

जिसको देखकर वहां पर मौजूद व्यापारियों ने नारेबाजी करना शुरू कर दिया। मामला बढ़ता देख अलका की नीचे उतरने की हिम्मत नहीं हुई, हालांकि उन्हें नीचे उतारने के लिए बाकायदा एक स्पेशल फायर ब्रिगेड की गाड़ी लगाई गई, भारी पुलिस बल तैनात किया गया, लेकिन अलका क्रेन से तो नीचे उतरीं, लेकिन फायर ब्रिगेड की जो गाड़ी आग बुझाने गई थी उस पर से नीचे नहीं आईं।

जिसको लेकर वो विवादों में आ गई जिसके बाद अलका ने ट्विटर पर अपनी सफाई दी है। लगभग 3 घंटे आग बुझाने में लगे, फ़ायर ऑफ़िसर ने मुझे लोगों से अपील करने को कहा ताकि पैनिक न हो। किसी जान का कोई नुक़सान नहीं हुआ, आग क़ाबू में है।

साथ ही उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि, मुझे अपील करते देख BJP ने AK मुर्दाबाद, AL मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। अपील करने से पहले उन्हें पता नहीं था कि मैं 2 घंटों से वहीं खड़ी हूं।

साथ ही उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, दुख हुआ देखकर कि ऐसे समय में जब भयानक आग को बुझाने में फ़ायर ऑफ़िसर, दिल्ली पुलिस की मदद करनी चाहिए, BJP नेताओं ने राजनीति करना चुना, मुर्दाबाद कल कर लेते।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here