आडवाणी और जोशी का टिकट कटने पर AAP विधायक अलका लांबा का तंज, बोलीं- ‘अटल जी नही रहे, वरना उनका टिकट भी कट गया होता’

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के बाद कानपुर से पार्टी सांसद डॉ. मुरली मनोहर जोशी का भी टिकट काट दिया है। जोशी ने कानपुर के मतदाताओं के नाम अपने एक लिखित संदेश में कहा है कि इस बार उन्हें कानपुर या किसी भी सीट से प्रत्याशी नहीं बनाया जाएगा। उन्होंने पत्र में कहा कि बीजेपी के संगठन महामंत्री ने उनसे कहा कि उन्हें कानपुर ही नहीं कहीं से भी चुनाव नहीं लड़ना चाहिए।

अलका लांबा

पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी और सांसद डॉ. मुरली मनोहर जोशी को लोकसभा का टिकट नहीं दिए जाने पर सोशल मीडिया पर लोग बीजेपी की जमकर अलोचना कर रहें है। इसी बीच, आम आदमी पार्टी (आप) की नेता व चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने भी बीजेपी पर जोरदार तंज कसा है। AAP नेता ने कहा कि अटल जी रहे नही वरना बीजेपी वाले आज उनका भी टिकट कट देते।

अलका लांबा ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा, “अटल जी रहे नही, वरना आज उनका भी टिकट कट रहा होता, आडवाणी जी टिकट कटने के बाद नाराज़ हैं, जोशी जी लगता नही शान्त रहने वाले हैं, क्योंकि वह अभी भी पूरी तरह से सक्रिय हैं और चुनाव लड़ना भी चाहते थे.. सुषमा जी को पहले ही समझ आ गई थी, खुद ही पूछे हट गईं, उमा जी को भी पता था, ईरानी ?।”

बता दें कि भगवा पार्टी ने आडवाणी और उत्तराखंड के दो बार मुख्यमंत्री रहे भुवन चंद्र खंडूरी के बाद अब कानपुर से पार्टी सांसद डॉ. मुरली मनोहर जोशी का टिकट भी काट दिया है। जोशी ने कानपुर के मतदाताओं के नाम अपने एक लिखित संदेश में कहा है कि इस बार उन्हें कानपुर या किसी भी सीट से प्रत्याशी नहीं बनाया जाएगा।

बता दें कि सात चरणों में होने वाले लोकसभा चुनाव 11 अप्रैल से शुरू होंगे और 19 मई तक चलेंगे। देशभर में लोकसभा चुनाव 11 अप्रैल, 18 अप्रैल, 23 अप्रैल, 29 अप्रैल, छह मई, 12 मई और 19 मई को होंगे। जबकि मतगणना 23 मई को होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here