AAP विधायक अलका लांबा ने वीडियो शेयर कर अपनी ही सरकार के दावों की खोली पोल, बोलीं- आपकी नाराजगी मुझसे हो सकती है, उसकी सज़ा गरीब पिता को क्यों दे रहे हैं

0

दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) की नेता व चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा पार्टी के उन नेताओं में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। आम आदमी पार्टी (आप) से नाराज चल रहीं विधायक अलका लांबा हमेशा अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों से मुलाकात की तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती है। इसी बीच, अलका लांबा ने अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े करने वाला एक वीडियो शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अलका लांबा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक युवक का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि इनकी बेटी का इलाज दिल्ली सरकार के अस्पताल में चल रहा है। साथ ही उन्होंने अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए पूछा कि इस गरीब को अपनी बच्ची की दवाओं के लिए हजारों रुपये क्यों देने पड़ रहे हैं।

युवक का वीडियो शेयर करते हुए अलका लांबा ने लिखा, “ताजुद्दीन मेरी विधानसभा का निवासी है, दिल्ली सरकार के अस्पताल में इसकी बेटी का इलाज़ चल रहा है। मुफ़्त दवाएँ, मुफ्त इलाज के अरविंद केजरीवाल सरकार के दावों की पोल खोल रहा है, क्या हुआ आप के दावों का? क्यों इस ग़रीब को अपनी बच्ची की दवाओं के लिये हजारों रुपये चुकाने पड़ रहे हैं???”

इसके बाद एक अन्य ट्वीट में उन्होंने मुख्यमंत्री व पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को टैग करते हुए लिखा, “अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन आपकी नाराज़गी मुझसे हो सकती है, उसकी सज़ा मेरी जनता या फिर ग़रीब पिता को क्यों दे रहे हैं, उम्मीद करती हूं आप मुझे ना सही, ताजुद्दीन को मिलने का समय जरूर देगें,ताकि वह अपनी 11महीने की बेटी का इलाज आप के दावों अनुसार मुफ्त करवा सके ना कि कर्ज़ लेकर”

हालांकि, अलका लांबा के इस वीडियो पर अब तक पार्टी ने फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बता दें कि, लांबा पिछले काफी समय से पार्टी से कथित तौर पर नाराज चल रही हैं।

अभी हाल ही में अलका लांबा ने दावा किया कि उन्हें पार्टी विधायकों के व्हाट्सऐप ग्रुप से एक बार फिर हटा दिया गया है। इस व्हाट्सऐप ग्रुप में पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल भी शामिल हैं। वॉट्सऐप ग्रुप से निकाले जाने के बाद से अलका लांबा ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर पार्टी और सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने यह भी ऐलान किया कि 2020 में उनका सफर पार्टी के साथ खत्म हो जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here